अतीक अहमद के वकील पर तीन करोड़ रुपये रंगदारी मांगने का आरोप, FIR दर्ज

माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा के खिलाफ तीन करोड़ रुपये रंगदारी मांगने के आरोप में अतरसुइया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 23, 2023, 06:12 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • पुलिस कर रही है जांच
अतीक अहमद के वकील पर तीन करोड़ रुपये रंगदारी मांगने का आरोप, FIR दर्ज

नई दिल्लीः माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा के खिलाफ तीन करोड़ रुपये रंगदारी मांगने के आरोप में अतरसुइया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. अतरसुइया थाने के प्रभारी योगेश प्रताप सिंह ने बताया कि दरियाबाद निवासी सईद अहमद ने 20 मई को अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा के खिलाफ तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में मामला दर्ज कराया है. 

जानिए क्या है पूरा मामला
प्राथमिकी के मुताबिक, विजय मिश्रा ने पांच जनवरी, 2023 को सईद अहमद की मुट्ठीगंज स्थित दुकान से 1.20 लाख रुपये मूल्य का प्लाईवुड और सनमाइका उधार लिया था और अलग-अलग तिथि पर थोड़ी बहुत उधारी चुकाई थी. प्राथमिकी के अनुसार गत 17 अप्रैल को सईद की दुकान में काम करने वाले शेखर ने जब विजय मिश्रा को फोन करके पूरा उधार चुकाने की बात की तो विजय मिश्रा ने उधार लौटाने के बजाय शेखर से गाली गलौज की और तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी.

 एसएचओ ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. उल्लेखनीय है कि 15 अप्रैल, 2023 को नगर के काल्विन अस्पताल में पुलिस सुरक्षा में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अतीक और अशरफ की पुलिस की मौजूदगी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड पर खूब सियासत हुई थी. 

अतीक पर कई मामले दर्ज थे और वह गुजरात की एक जेल में बंद था. उसका भाई भी बरेली की जेल में बंद था. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन अभी फरार हैं और पुलिस ने उसपर इनाम घोषित किया है. पुलिस ने कहा कि मामेल की जांच की जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़