तमिलनाडु में नकली शराब से 53 मौतों पर BJP ने DMK-कांग्रेस को घेरा, चुप्पी पर उठाए सवाल

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने तमिलनाडु में नकली शराब की वजह से हुई मौतों के मामले पर डीएमके और कांग्रेस को घेरा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2024, 06:23 PM IST
  • बीजेपी ने कांग्रेस डीएमके को घेरा.
  • कहा- पहले भी हो चुकी ऐसी घटना.
तमिलनाडु में नकली शराब से 53 मौतों पर BJP ने DMK-कांग्रेस को घेरा, चुप्पी पर उठाए सवाल

नई दिल्ली. केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी ने तमिलनाडु में नकली शराब पीने से 53 लोगों की मौत के मामले में डीएमके सरकार और कांग्रेस को निशाने पर लिया है. इसके अलावा बीजेपी ने जल संकट को लेकर आतिशी के पानी सत्याग्रह पर भी हमला बोला. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने से 53 लोगों की हुई मौत पर कहा कि ये मौतें प्रायोजित हत्याएं हैं, जिसके लिए डीएमके की सरकार जिम्मेदार है.

पूनावाला ने कहा कि यह पहली बार नहीं हुआ है. 2023 में भी नकली शराब पीने से 23 लोगों की जान गई थी. उस समय भी बीजेपी की तमिलनाडु इकाई ने यह दिखाया था कि डीएमके के नेताओं का वहां पर किस तरह से अवैध शराब का गोरखधंधा चल रहा था. शराब का कारोबार पुलिस स्टेशन के पास खुलेआम चल रहा था, उस पर कोई कार्रवाई इसलिए नहीं की गई क्योंकि इसमें राजनेताओं की पूरी मिलीभगत है.

डीएमके का स्टीकर!
पूनावाला ने कहा-इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए हैं, उनके पास से डीएमके का स्टीकर मिला है. इसका मतलब है कि पकड़ा गया व्यक्ति डीएमके नेताओं का बहुत करीबी रहा होगा. राज्य में जब भी डीएमके की सरकार आती है, इस प्रकार की हत्याएं होती हैं, यह कोई संयोग नहीं है. इस मामले में हम सीबीआई जांच की मांग करते हैं.

निष्पक्ष जांच की मांग
बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि इस मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, एक्साइज मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए. प्रदेश के मुख्यमंत्री स्टालिन वहां गए तक नहीं, इसका भी जवाब उन्हें देना चाहिए. पूरे मामले पर राहुल गांधी की चुप्पी पर उन्होंने कहा कि चुनाव खत्म होने के बाद कांग्रेस को दलित और साउथ की चिंता नहीं है. कई घंटे बीतने के बाद राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के किसी भी नेता ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इससे यह साफ होता है कि दलितों के प्रति, साउथ के प्रति कांग्रेस को कितनी चिंता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान

ट्रेंडिंग न्यूज़