नई दिल्ली: कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी के बीच चर्चित और लोकप्रिय लोग भी इसकी जद में आ रहे हैं. भाजपा के सबसे ओजस्वी और ऊर्जावान राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में भी कोरोना वायरस के कुछ लक्षण दृष्टिगत हुए हैं. हालांकि अभी उनकी कोरोना रिपोर्ट का इंतजार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संबित पात्रा मेदांता अस्पताल में भर्ती


भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण पता चलने के बाद उन्हें मेदांता मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वे अस्पताल के आईसीयू-7 में भर्ती हैं. जहां उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है.



भाजपा के सबसे चर्चित प्रवक्ताओं में शुमार


संबित पात्रा का नाम भाजपा के सबसे चर्चित प्रवक्ताओं में शुमार है. उन्होंने टीवी डिबेट में ओजस्विता के साथ भाजपा का पक्ष रखकर अपनी ये पहचान बनाई है. संबित पात्रा मूलतः ओडिशा के रहने वाले है. संबित पात्रा शानदार तर्कों और ओजस्वी तथ्यों से विपक्षी दलों के नेताओं की अक्सर बोलती बंद कर देते हैं.


ये भी पढ़ें- भीषण गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद, इन जगहों पर हो सकती है हल्की बारिश


ये भी पढ़ें- कोरोना के इलाज की 'संजीवनी' पर उठ रहे सवाल


पेशे से डॉक्टर हैं संबित


आपको बता दें कि भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा पेशे से डॉक्टर हैं और उन्होंने वर्ष 2003 में यूपीएससी की परीक्षा पास की थी. एमबीबीएस के साथ-साथ मास्टर ऑफसर्जरी (एमएस) भी हैं. वे हिंदू राव अस्पताल, दिल्ली में बतौर मेडिकल ऑफिसर भी काम कर चुके हैं. उन्होंने 2019 में पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन बीजू जनता दल के उम्मीदवार पिनाकी मिश्र से हार गए थे.