बिहार में हैवानियतः पति को खूंटे से बांधकर पत्नी के साथ किया गैंगरेप

ग्रामीणों ने एक आरोपी को दौड़कर पकड़ लिया. पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, सामूहिक दुष्कर्म मामले में थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2023, 04:33 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • पुलिस लगातार दे रही दबिश
बिहार में हैवानियतः पति को खूंटे से बांधकर पत्नी के साथ किया गैंगरेप

नई दिल्लीः  बिहार के अररिया जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना प्रकाश में आई है, जहां पति को एक खूंटे में बांधकर बदमाशों ने उनके सामने उनकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

दरवाजा तोड़कर घर में घुसे आरोपी
पुलिस के मुताबिक, 31 वर्षीय पीड़िता ने आरोप लगाया है कि शनिवार करीब आधी रात को जब हम सभी सो रहे थे, तभी गांव के ही कुछ युवकों ने घर के दरवाजे की कुंडी बजाई. पति घर के अंदर से कौन है, पूछ ही रहे थे कि दरवाजा तोड़कर तीन युवक घर के अंदर घुस गये. इसके बाद दोनों पति-पत्नी के साथ पिटाई की और विरोध करने पर पति को रस्सी द्वारा खूंटे से बांध दिया. 

पत्नी के साथ किया गैंगरेप
आरोप है कि बदमाशों का जब इससे भी मन नहीं भरा तो, महिला के साथ तीनों युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. महिला द्वारा मचाए शोर को सुनकर आसपास के ग्रामीण जब पहुंचे तब युवक भागने लगे. बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने एक आरोपी को दौड़कर पकड़ लिया. पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, सामूहिक दुष्कर्म मामले में थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना में संलिप्त एक आरोपी राजा कुसियेत को गिरफ्तार किया है. घटना में शामिल शेष दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है .

उधर, यूपी के बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) की एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि परिसर में साइबर लाइब्रेरी के अंदर छात्रों के एक समूह ने उसका यौन उत्पीड़न किया और उसकी पिटाई की. भेलूपुर एसीपी प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि छात्रा की शिकायत के बाद, लंका पुलिस ने तुरंत सौरभ राय और एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 354 और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज की.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें

ट्रेंडिंग न्यूज़