योगी ने शिवपाल पर कसा तंज, कहा-...आप ही क्लीन बोल्ड होने वाले हैं चच्चू

सीएम ने कहा कि इतिहास गवाह है कि जब परिवार में सत्ता का संघर्ष बढ़ता है तो कुछ न कुछ चीजें तो सामने आएंगी. शिवपाल जी के प्रति हमारी सहानुभूति है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2023, 09:34 PM IST
  • जानिए क्या बोले सीएम योगी
  • अखिलेश पर कसा तंज
योगी ने शिवपाल पर कसा तंज, कहा-...आप ही क्लीन बोल्ड होने वाले हैं चच्चू

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधानसभा में शुक्रवार को एक अलग ही मूड में नजर आए. 2 घंटे 11 मिनट के अपने भाषण में उन्होंने कई बार विपक्षी विधायक शिवपाल यादव पर हल्के-फुल्के अंदाज में व्यंग्य भी किया तो शिवपाल के माध्यम से अखिलेश को भी निशाने पर लिया.

अखिलेश को योगी ने घेरा
अखिलेश पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री योगी ने शिवपाल से कहा कि कहा कि चच्चू कुछ तो सिखाया करो, समय का सदुपयोग करो. चच्चू अगर आपने सही निर्णय नहीं लिया तो 27 में आप ही क्लीन बोल्ड होने वाले हैं. अभी से तय कर लो आप. सीएम ने कहा कि इतिहास गवाह है कि जब परिवार में सत्ता का संघर्ष बढ़ता है तो कुछ न कुछ चीजें तो सामने आएंगी. शिवपाल जी के प्रति हमारी सहानुभूति है. आपके साथ अन्याय हुआ है. आपके साथ ये लोग न्याय करेंगे भी नहीं.

शिवपाल से पूछे ये तीखे सवाल
उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति सर्पदंश और सांड से मरे, इन सभी को आपदा घोषित करने वाला यूपी देश का पहला राज्य है. हम सांड की नंदी के रूप में पूजा करते हैं. शिवपाल जी आप नहीं करते क्या? तो, कुछ तो समझाया करें इन्हें. सीएम योगी ने कहा कि 2012 से 17 के बीच प्रदेश की जनता चाचा-भतीजे के बीच द्वंद्व का शिकार होती रही. भतीजे को लगता था कि चाचा हावी ना हो जाएं, इसलिए पैसे नहीं देते थे.

उन्होंने कहा कि एमएसपी क्या होता है शायद नेता विरोधी दल को पता नहीं है. शिवपाल जी को ये बताना चाहिए. इस दौरान अखिलेश ने सीएम योगी और सदन में मणिपुर में हिंसा को लेकर निंदा प्रस्ताव लाया था. जिसकी बीजेपी ने खूब विरोध किया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़