भ्रष्टाचारियों पर सीएम योगी का चाबुक, आजम खान का अवैध रिजॉर्ट तोड़ने की तैयारी

उत्तरप्रदेश में योगी सरकार सभी बाहुबलियों, माफियाओं और भ्रष्टाचारियों को कड़ा सबक सिखा रही है. प्रदेश सरकार अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी के बाद अब आजम खां की अवैध संपत्ति पर नजर बनाए हुए हैं.  

भ्रष्टाचारियों पर सीएम योगी का चाबुक, आजम खान का अवैध रिजॉर्ट तोड़ने की तैयारी

लखनऊ: पिछली सरकारों के दौरान कई बाहुबली और माफियाओं ने जनता के पैसे  लूटकर खूब अवैध संपत्ति बनाई. अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में इन सभी भ्रष्ट नेताओं और बाहुबलियों को सबक सिखाया जा रहा है.

जानिए, 1 सितंबर से क्या-क्या होंगे बड़े बदलाव, आपकी जेब पर क्या पड़ेगा असर

उत्तरप्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में  अवैध निर्माण करने वालों पर शिकंजा कसती जा रही है. मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद के अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलने के बाद अब रामपुर में सांसद आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट को तोड़ने के लिए नोटिस जारी हुई है.

अवैध रूप से बनाया गया रिजॉर्ट

बताया जाता है कि ग्रीन बेल्ट और सड़क की जमीन को कब्जा करके ये रिजॉर्ट बनाया गया है. इसीलिए सपा सांसद आजम खां के हमसफर रिसोर्ट को अब ध्वस्त किया जाएगा. रामपुर विकास प्राधिकरण ने जिला पंचायत द्वारा जारी किए गए रिसोर्ट के नक्शे को अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर स्वीकृत करने और स्वीकृत नक्शे में दिए गए नियमों की अनदेखी करने पर नक्शे को निरस्त कर दिया है.

क्लिक करें- NEET JEE exams: बंगाल में ममता बनर्जी और भाजपा में सियासी जंग तेज

सीतापुर जेल में बंद हैं आजम खान

इस समय समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां परिवार सहित सीतापुर जेल में बंद हैं. अब रामपुर विकास प्राधिकरण ने सपा सांसद के परिवार पर शिकंजा कसा है.

रामपुर विकास प्राधिकरण ने कुछ समय पहले बिना नक्शे के हमसफर रिसॉर्ट बनाने के मामले में नोटिस जारी किया था. आजम खां की पत्नी डा. तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम खां को सीतापुर जेल में नोटिस भेजा है. साथ ही उनको 15 दिन के भीतर अपना कब्जा हटाने के आदेश दिए हैं. कब्जा न हटाने पर आरडीए खुद ही कब्जा हटवाएगा, जिसका खर्चा भी आरडीए वसूलेगा.