नहीं रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल

कांग्रेस के लिए बुधवार सुबह दुख भरी खबर आई जो पार्टी के लिए किसी झटके से कम नहीं है. वरिष्ठ नेता अहमद पटेल (Ahmad Patel) का बुधवार सुबह निधन हो गया. वे कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित भी हुए थे.

नहीं रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल

नई दिल्ली: कांग्रेस के लिए बुधवार सुबह दुख भरी खबर आई जो पार्टी के लिए किसी झटके से कम नहीं है. वरिष्ठ नेता अहमद पटेल (Ahmad Patel) का बुधवार सुबह निधन हो गया. वे कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित भी हुए थे. अहमद पटेल के निधन ने राजनीतिक गलियारों में शोक व्याप्त हो गया है. 

अहमद पटेल के निधन पर सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने शोक व्यक्त किया है और कांग्रेस के लिए उनके द्वारा दिये गए योगदान को याद किया है. सोनिया गांधी ने कहा कि अहमद पटेल पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ कांग्रेस के लिए काम करते थे. मैंने एक वफादार साथी खो दिया है. 

बुधवार सुबह साढ़े 3 बजे हुआ निधन

आपको बता दें कि अहमद पटेल एक महीना पहले कोरोना से संक्रमित हुए थे. इसके बाद उनका इलाज चल रहा था. अहमद पटेल के बेटे फैजल पटेल ने ट्वीट कर कहा कि उनके पिता अहमद पटेल का आज सुबह 3 बजकर 30 मिनट पर निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक अहमद पटेल का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था. इसी अस्पताल में उनका निधन हुआ है.

क्लिक करें- आज आएगा चक्रवाती तूफान 'निवार', आपदा से निपटने के लिए देश तैयार

असमय मृत्यु से परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

उल्लेखनीय है कि अहमद पटेल की अचानक मृत्यु ने सभी को चौका दिया है. उनके निधन से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. राजनीति में भी उनके सभी साथी शोक व्यक्त कर रहे हैं और अहमद पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.

अहमद पटेल के बेटे फैजल पटेल ने कहा कि 25 तारीख को सुबह 3.30 पर उनके पिता का निधन हो गया. फैसल पटेल ने कहा कि लगभग एक महीना पहले उनके पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इलाज के दौरान उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया और वे मल्टी ऑर्गन फेल्यिोर के शिकार हो गए.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234