ED दफ्तर भी पहुंचा कोरोना, छह अधिकारी पाए गए संक्रमित

ED के इंटेलिजेंस विभाग में भी कई लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. ED मुख्यालय में संक्रमित हुए अफसरों से के संपर्क में करीब दो दर्जन लोग आ चुके थे. ईडी ने अब उन सभी लोगों के टेस्ट करवाने के आदेश जारी कर दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 6, 2020, 12:36 PM IST
    • कानूनी और खुफिया विभाग के कर्मचारी भी COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. सैनेटाइजेशन के बाद कार्यालय बंद कर दिया गया
    • ईडी के इंटेलिजेंस ब्रांच के एक अधिकारी के संक्रमण की चपेट में आने के बाद उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं
ED दफ्तर भी पहुंचा कोरोना, छह अधिकारी पाए गए संक्रमित

नई दिल्लीः कोरोना संक्रमण की पहुंच ED तक भी हो गई है. जानकारी के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय के छह अधिकारी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. मामला सामने आने के बाद जांच एजेंसी के मुख्यालय को दो दिनों के लिए सील कर दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संक्रमित अधिकारियों के संपर्क में आए 10 से अधिक अधिकारियों को क्वांरटाइन कर दिया गया है.

जूनियर रैंक के अधिकारी मिले थे पॉजिटिव
सामने आया है कि मुख्यालय के इस्टैबलिसमेंट ब्रांच के जूनियर-रैंक अधिकारी पॉजिटिव पाए गए थे. अधिकारियों की ओर से बताया कि वह केंद्रीय अर्धसैनिक बल से जांच एजेंसी में प्रतिनियुक्ति पर थे. कोरोना पॉजिटिव पाए गए अधिकारियों में कॉरपोरेट लॉबिस्ट दीपक तलवार से जुड़े विमानन घोटाले को संभालने वाले विशेष निदेशक (HIU) और जांच अधिकारी हैं.

मुख्यालय किया गया सील
कानूनी और खुफिया विभाग के कर्मचारी भी COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. सैनेटाइजेशन के बाद कार्यालय बंद कर दिया गया. पीटीआई ने बताया कि गुरुवार को कार्यालय के एक फ़्लोर को दो दिनों के लिए सील कर दिया गया था
इसके अलावा ED के इंटेलिजेंस विभाग में भी कई लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. ED मुख्यालय में संक्रमित हुए अफसरों से के संपर्क में करीब दो दर्जन लोग आ चुके थे. ईडी ने अब उन सभी लोगों के टेस्ट करवाने के आदेश जारी कर दिए हैं.

DRDO में मिला कोरोना से संक्रमित कर्मचारी, फ्लोर को सैनेटाइजेशन के लिए किया सील

ED कर रही है मरकज मामले की जांच
ईडी के इंटेलिजेंस ब्रांच के एक अधिकारी के संक्रमण की चपेट में आने के बाद उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं. एहतियातन डी अब कोरोना से बचने के लिए हर जरूरी कदम उठा रही है. दरअसल, ईडी तबलीगी जमात के मरकज मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है, जिसके लिए वो लगातार मरकज से जुड़े हुए जामतियों को पूछताछ के लिए अपने दफ्तर में बुला रही थी.

सब्जियों को दरोगा ने गाड़ी से कुचला, सीएम योगी ने किया निलंबित

ट्रेंडिंग न्यूज़