इंदौर: मध्य प्रदेश के रतलाम में कुछ ऐसा हुआ जिसे हर कोई सुनकर दंग रह गया. शादी से पहले मंगेतर ने शादी से इनकार कर दिया. जो युवक को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और गुस्से में आकर उसने लड़की का हाथ ही काट दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोहरे की वजह से परिवार के 6 सदस्यों की मौत, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.


शादी के लिए थामे गए हाथ को युवक ने काटते ही खुद भी जहर पी लिया. फिलहाल दोनों अस्पताल में भर्ती हैं और दोनों का इलाज चल रहा है. दरअसल युवती और युवक की दो साल पहले सगाई हुई थी, युवती फाइनल ईयर ग्रेजुएशन की छात्रा है. कॉलेज जाते वक्त युवती को रास्ते में रोक कर युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया.


कैसे दिया घटना को अंजाम


बता दें कि कुछ दिनों से दोनों के बीच में आपसी मतभेद चल रही थी. युवती को लेकर युवक को शक था कि उसका कहीं और अफेयर चल रहा है जिस वजह से वह युवती के चरित्र पर कई बार उंगली उठा चुका था जिससे तंग आकर युवती ने सगाई तोड़ने का फैसला करते हुए रिश्ता खत्म कर लिया. जो युवक को इतना नागवार गुजरा की उसने मंगेतर के हाथ ही काट दिए. यह घटना सोमवार दोपहर करीब 3 बजे की है जब युवती कॉलेज से घर लौट रही थी. पहले रास्ते में युवती को रोका फिर धारदार हथियार से वार किया और फिर सर पर हमला किया और दोनों हाथो की हथेलियां काट दी. युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को उक्त घटना की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल युवती को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसका उपचार जारी है. पुलिस ने आरोपी युवक झुझार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है लेकिन फिलहाल आरोपी युवक के जहर खाने के बाद उसका भी जावरा अस्पताल में इलाज चल रहा है.