कोहरे ने एक ही बार में छीना परिवार के 6 सदस्यों की जान

कोहरे ने ऐसा कहर बरसाया कि एक ही परिवार के छह लोगों की जान चली गई. कार में परिवार के कुल 11 सदस्य थे जिनमें से 5 सुरक्षित हैं और 6 की मौत हो गई.

कोहरे ने एक ही बार में छीना परिवार के 6 सदस्यों की जान

नोएडा: कोहरे की चपेट में पूरा उत्तर भारत आ चुका है जिसके चलते कई ट्रेनों और फ्लाइट्स को कैंसल कर दिया गया है. और अब कोहरे ने कहर बरसाना शुरू कर दिया है, लोगों का एक जगह से दूसरी जगह जाना मुश्किल हो गया है. 

बीती रात ग्रेटर नोएडा में घने कोहरे की वजह से एक कार नहर में गिर गई. इस कार में कुल 11 व्यक्ति सवार थे, नहर में कार गिरने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए है. इन 6 व्यक्तियों को भी गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया था लेकिन वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल सभी घायलों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भारत में इस वर्ष की प्राकृतिक आपदाएं, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

यह घटना रविवार 29 दिसंबर करीब रात के 11.30 बजे की है,  कार अर्टिगा नम्बर एचआर 55 एबी 9115 जो सम्भल से दिल्ली जा रही थी, जो थाना दनकौर क्षेत्रांर्गत खेरली नहर में गिर गयी है. हादसे के वक्त कार में एक ही परिवार के 11 लोग सवार थे.  पुलिस के अुनसार कोहरे की वजह से ड्राइवर का तेज रफ्तार कार पर बैलेंस नहीं रख पाया और वह नहर में जा गिरी. एक ही परिवार के 11 लोग अर्टिगा कार में सवार थे. बैलेंस खोने के बाद कार खेरली नहर में जा गिरी. 

उक्त कार में सवार मृतकों के नाम-
1-महेश पुत्र महेन्द्र उम्र 35 वर्ष
2-किशनलाल पुत्र छोटे उम्र 50 वर्ष
3-नीरेश पुत्र रामदास उम्र 17 वर्ष
4-राम खिलाडी पुत्र रामफल उम्र 75 वर्ष
5-मल्लू पुत्र झासन उम्र 12 वर्ष
6-नेत्रपाल पुत्र गजराम उम्र 40 वर्ष समस्त निवासीगण जिला सम्भल उत्तर प्रदेश