'फ्यूचर PM' के पोस्टर पर अखिलेश यादव बोले-समाजवादियों का लक्ष्य बीजेपी को रोकना

मीडिया के सवाल के जवाब में सपा सुप्रीमो ने कहा है- कोई भी पोस्टर लगा रहा है. मैं आपका पोस्टर लगा दूं. मैं अपने कार्यकर्ताओं से कहूंगा कि हमारी एक साथी हैं उनका भी पोस्टर लगा दो, वो भी कुछ बन जाएं. पोस्टर लगने से कोई कुछ नहीं बनता. हां अगर किसी कार्यकर्ता ने कोई पोस्टर लगाया है तो ये उसकी तरफ से भावना है. समाजवादियों का ये लक्ष्य है कि भारतीय जनता पार्टी को रोका जाए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2023, 06:58 PM IST
  • अखिलेश यादव ने दी प्रतिक्रिया.
  • बोले- पोस्टर लगाने से कुछ नहीं होता.
'फ्यूचर PM' के पोस्टर पर अखिलेश यादव बोले-समाजवादियों का लक्ष्य बीजेपी को रोकना

नई दिल्ली. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को एक पोस्ट में देश के भविष्य के प्रधानमंत्री के रूप में दर्शाया गया है. इसे लेकर खुद अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी है. मीडिया के सवाल के जवाब में सपा सुप्रीमो ने कहा है-कोई भी पोस्टर लगा रहा है. मैं आपका पोस्टर लगा दूं. मैं अपने कार्यकर्ताओं से कहूंगा कि हमारी एक साथी हैं उनका भी पोस्टर लगा दो, वो भी कुछ बन जाएं. पोस्टर लगने से कोई कुछ नहीं बनता. हां अगर किसी कार्यकर्ता ने कोई पोस्टर लगाया है तो ये उसकी तरफ से भावना है. समाजवादियों का ये लक्ष्य है कि भारतीय जनता पार्टी को रोका जाए. 

चर्चा का विषय बना पोस्टर
दरअसल कांग्रेस के साथ मनमुटाव जाहिर होने के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के दफ्तर के बाहर लगा पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को देश का 'भावी प्रधानमंत्री' बताने वाला एक बैनर चर्चा का विषय बन गया है. सपा कार्यालय के बाहर सोमवार को एक बैनर लगाया गया जिसमें 'देश के भावी प्रधानमंत्री आदरणीय अखिलेश यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं' लिखा है. हालांकि अखिलेश यादव की आधिकारिक जन्मतिथि एक जुलाई है.

मध्य प्रदेश चुनाव में सीट को लेकर तल्खी
इससे पहले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सीट के बंटवारे को लेकर सपा और कांग्रेस के बीच हाल में उपजी तल्खी के बाद सपा दफ्तर के बाहर लगा यह बैनर चर्चा का विषय बन गया है. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा इंडिया गठबंधन के तहत एक भी सीट नहीं दिये जाने से नाराज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 19 अक्टूबर को बेहद तल्ख रुख अपनाया था.

अखिलेश यादव ने कांग्रेस-बीजेपी में सांठगांठ का आरोप लगाये थे. हालांकि बाद में कांग्रेस नेतृत्व से बातचीत के बाद यादव ने अपने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस नेताओं के बारे में कोई भी अनर्गल बयानबाजी नहीं करने की हिदायत दी थी.

ये भी पढ़ें- इजरायल का दावा वेस्ट बैंक की अल अंसार मस्जिद में छिपे थे आतंकी, एयर स्ट्राइक कर उड़ा दी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़