नोएडा के स्कूल में बच्ची से यौन उत्पीड़न, महिला प्रिंसिपल और क्लास टीचर ने आरोपी को भागने दिया क्योंकि...

नोएडा के एक स्कूल में बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता का आरोप है कि स्कूल प्रशासन ने मामले को दबाने की कोशिश की ताकि स्कूल की प्रतिष्ठा पर आंच न आए. उनकी शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके प्रिंसिपल, सुपरवाइजर, क्लास टीचर और कॉन्ट्रेक्टर को गिरफ्तार किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2024, 12:30 PM IST
  • स्कूल में मजदूर ने की शर्मनाक हरकत
  • स्कूल पर मामले को दबाने का आरोप
नोएडा के स्कूल में बच्ची से यौन उत्पीड़न, महिला प्रिंसिपल और क्लास टीचर ने आरोपी को भागने दिया क्योंकि...

नई दिल्लीः नोएडा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक स्कूल में 6 साल की छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. छात्रा के पिता का आरोप है कि स्कूल प्रशासन ने मामले में कार्रवाई करने की जगह इसे दबाने की कोशिश की और उन्हें इसके बारे में गलत जानकारी दी. उनकी शिकायत पर पुलिस ने स्कूल की प्रिंसिपल, सुपरवाइजर, छात्रा की क्लास टीचर और कॉन्ट्रेक्टर को गिरफ्तार किया है.

मजदूर ने की शर्मनाक हरकत

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला मंगलवार का है. स्कूल में कंस्ट्रक्शन के काम के लिए मजदूर लगाए गए थे. इनमें से ही एक मजदूर ने बच्ची का यौन उत्पीड़न किया. वह बच्ची को स्कूल के उस हिस्से पर ले गया जहां सीसीटीवी कैमरा मौजूद नहीं था. जहां उसने बच्ची को गलती तरीके से टच किया. 

कुछ दिन पहले ही स्कूल में बच्ची को बैड टच और गुड टच के बारे में बताया गया था. ऐसे में उसने बैड टच की जानकारी अपनी क्लास टीचर को दी जिसने प्रिंसिपल के सामने पूरा मामला रखा. 

स्कूल पर मामले को दबाने का आरोप

पीड़िता के पिता ने बताया कि स्कूल प्रशासन ने मंगलवार को उनको कॉल करके घटना के बारे में जानकारी दी. साथ ही ये भी कहा कि आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया है और घटना के बारे में किसी को भी न बताने को कहा. हालांकि उन्होंने पुलिस थाने में इस बारे में जानकारी ली तो वहां से बताया गया कि इस तरह की घटना पुलिस के संज्ञान में नहीं है.

सदमे में है पीड़िता, नहीं कर रही बात

उन्होंने आरोप लगाया कि स्कूल ने अपनी प्रतिष्ठा को बचाने के लिए मामले को दबाने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि बेटी सदमे में है और किसी से बात नहीं कर रही है. उन्होंने स्कूल की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए. इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दी जिस पर केस दर्ज किया गया.

पुलिस जांच में सामने आया कि स्कूल के सुपरवाइजर, प्रिंसिपल और टीचर ने आरोपी को जाने दिया. कॉन्ट्रेक्टर ने भी आरोपी को भगाने में मदद की. इसके बाद पुलिस ने चारों को गिरफ्तार किया और उन्हें कोर्ट के सामने पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

यह भी पढ़िएः Weather Today: आज इन जगहों पर होगी बहुत ज्यादा भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़