नई दिल्ली: कंट्रोवर्सी क्वीन रिहाना (Rihanna) अकसर अपनी हरकतों से खबरों में बनी रहती है. कुछ दिनों पहले ही किसान आंदोलन पर एक ट्वीट कर रिहाना ने देश-विदेश से खुब सूर्खियां बटोरी थीं. एक बार फिर रिहाना ने कुछ ऐसा ही किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें-PM Modi ने किया किसानों को सावधान, कहा- कृषि कानूनों पर फैलाया जा रहा झूठ.


बता दें कि रिहाना (Rihanna) दुनिया की उन सेलिब्रिटी में शामिल है जिनकी सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग है. रिहाना की एक पोस्ट को सोशल मीडिया पर वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है.



एक बार फिर रिहाना (Rihanna) भारतीय मीडिया में छाई हुई हैं लेकिन इसकी वजह किसान नहीं है. इस बार रिहाना (Rihanna) ने टॉपलेस तस्वीर शेयर की है, यह पहली बार नहीं है जब रिहाना ने बोल्ड फोटो शेयर की हो. लेकिन इस बार अपनी टॉपलेस फोटो के साथ रिहाना ने भगवान गणेश का पेंडेंट पहना है. 


ये भी पढ़ें-JNU राजद्रोह Case: फिर मुश्किल में कन्हैया, दिल्ली पुलिस के आरोपपत्र पर अदालत ने लिया संज्ञान.


रिहाना (Rihanna) ने जैसे ही यह तस्वीर शेयर की वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. लोग उन्हें हिंदू आस्था का मजाक उड़ाने और उससे खिलवाड़ करने के लिए गलत बता रहे हैं. दरअसल रिहाना ने यह फोटोशूट एक लॉन्जरी ब्रांड के लिए करवाया है. 



सोशल मीडिया पर रिहाना हो रहीं ट्रोल


 




रिहाना की इस हरकत के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. न सिर्फ हिंदू बल्कि दूसरे धर्म के लोग भी उन्हें इस तरह से किसी के धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने के लिए गलत बता रहे हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.