Farmer Protest: कंगना पर निशाना साधते हुए दिलजीत ने गाया Rihanna के लिए गाना

हॉलीवुड सिंगर रिहाना (Rihanna) के किसान आंदोलन (Farmer Protest) को समर्थन देने के बाद से ही बॉलीवुड (Bollywood) दो गुटों में बट चुका है. जहां कई बड़े स्टार इसके खिलाफ बोलते नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी स्टार हैं जो रिहाना की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2021, 05:56 PM IST
  • रिहाना की तारीफों के पुल बांधते नजर आए दिलजीत
  • कंगना-दिलजीत जुबानी जंग जारी
Farmer Protest: कंगना पर निशाना साधते हुए दिलजीत ने गाया Rihanna के लिए गाना

नई दिल्ली: हॉलीवुड की 32 वर्षीय पॉप सिंगर रिहाना  (Rihanna)  किसान आंदोलन  (Farmer Protest)  पर ट्वीट कर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. जहां ज्यादातर लोग उनके विरोध में उतर आए हैं तो कुछ ऐसे भी लोग है जो रिहाना का समर्थन कर रहे हैं. इन्हीं लोगों में से एक पंजाबी सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ भी है.

जैसे ही रिहाना (Rihanna) ने किसान आंदोलन (Farmer Protest)  को सपोर्ट किया. दिलजीत (Diljit Dosanjh) ने एक के बाद एक रिहाना की कई सारी फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. पोस्ट देखकर समझ आ गया कि वह क्यों रिहाना की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं लेकिन थोड़ी देर बाद ही रिहाना की तारीफ में दिलजीत ने गाना तक रिलीज कर दिया. 

ये भी पढ़ें-Rihanna की बदजुबानी से भड़का बॉलीवुड, जानिए किसने क्या कहा.

जहां एक तरफ बॉलीवुड के बड़े सितारें रिहाना के ट्वीट का विरोध कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ दिलजीत रिहाना की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. 

रिहाना को सपोर्ट कर साधा कंगना पर निशाना
बता दें कि रिहाना (Rihanna) ने जैसे ही ट्वीट किया इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बेबाकी से जवाब दिया. इतना ही नहीं कंगना ने रिहाना को बेवकूफ तक बता दिया. आपको याद हो तो बता दें कि कंगना और दिलजीत में लंबे समय से जुबानी जंग जारी है. कंगना-दिलजीत वॉर तो खत्म नहीं हुआ लेकिन एक बार फिर से दोनों आमने-सामने आ चुके हैं. जहां कंगना ने रिहाना को करारा जवाब दिया तो दिलजीत रिहाना की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं.

दिलजीत ने इस गाने को यूट्यूब, ट्वीटर, इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में  #Rihanna भी लिखा है. गाने को RiRi के नाम से रिलीज किया गया है. रिहाना को उनके फैंस RiRi कहकर भी बुलाते हैं. 

ये भी पढ़ें-Sushant Case Update: सुप्रीम कोर्ट ने CBI को निर्देश देने से किया इनकार.

कंगना को टैग कर दिलजीत ने कसा तंज
इसके अलावा दिलजीत (Diljit Dosanjh) ने कंगना रनौत को टैग करते हुए ट्वीट किया. ट्वीट में दिलजीत ने लिखाा कि आज तुम्हें कोई जवाब नहीं देगा. 

कंगना ने दिलजीत को बताया खालिस्तानी
दिलजीत के इस ट्वीट पर कंगना (Kangana Ranaut) ने जवाब देते हुए लिखा कि 'चल ठीक है, सिर्फ बोल दे तू खलिस्तानी नहीं है, क्यों इतना बातें घुमा रहा है? बोल दे सिंपली... क्यों नहीं बोल सकता? सारा डिस्कशन क्लोज हो जाएगा, मेरा डाउट भी क्लियर हो जाएगा, प्लीज बोलो...'

कंगना के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर दिलजीत-कंगना (Diljit vs Kangana) की जुबानी जंग शुरू हो चुकी है. बता दें कि किसानों को सपोर्ट करने के लिए दिलजीत सिंघू बार्डर (Singhu Border) पर भी पहुंचे थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़