Rihanna की बदजुबानी से भड़का बॉलीवुड, जानिए किसने क्या कहा

इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना  (Rihanna) लगातार खबरों में बनी हुई है. इस बार रिहाना की सुर्खियों में आने की वजह उनका कोई गाना या प्रोजेक्ट नहीं है बल्कि महज एक ट्वीट है. रिहाना ने पब्लिसिटी के लिए यह ट्वीट किसान आंदोलन पर किया है जो काफी विवाद में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2021, 04:52 PM IST
  • अक्षय कुमार ने रिहाना को दिया करारा जवाब
  • अजय देवगन ने देशवासियों से की एकजुट रहने की अपील
Rihanna की बदजुबानी से भड़का बॉलीवुड, जानिए किसने क्या कहा

नई दिल्ली: इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) लगातार खबरों में बनी हुई है. इस बार रिहाना की सुर्खियों में आने की वजह उनका कोई गाना या प्रोजेक्ट नहीं है बल्कि महज एक ट्वीट है. रिहाना ने पब्लिसिटी के लिए यह ट्वीट किसान आंदोलन पर किया है जो काफी विवाद में आ गया है. यह पहली बार नहीं है जब रिहाना विवादों से घिरी है बल्कि वह अपने बयानों और वीडियोज की वजह से कई बार विवादों में रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें-वर्ल्ड की नंबर 1 सिंगर Rihanna आईं बॉलीवुड क्वीन Kangana के निशाने पर, जानिए वजह.

इस समय पूरी दुनिया की नजर किसान आंदोलन (Farmer Protest)  पर है. इस आंदोलन के जरिए किसानों की हक की बात कम और देश विरोध काम ज्यादा हो रहे हैं. जिस किसी को भी अपनी राजनीति रोटी सेंकनी है वह इस आंदोलन के समर्थन पर कुछ भी कहता दिख रहा है. इतना ही नहीं सस्ती पब्लिसिटी के लिए लोग किसाने के समर्थन में बोल और लिख भी रहे हैं.

हालही में दुनिया भर में मशहूर इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) अब किसान आंदोलन के समर्थन में उतर आई हैं. रिहाना के इस ट्वीट पर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने तो मुंहतोड़ जवाब दिया है लेकिन अब उनके खिलाफ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारें भी उतर आए हैं.

ये भी पढ़ें-पब्लिसिटी स्टंट बना Farmer Protest, रिहाना के बाद Mia khalifa आई किसानों के सपोर्ट में.

खिलाड़ी कुमार ने दिया रिहाना को जवाब
बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने रिहाना को जवाब दिया है. अक्षय ने देशवासियों से आग्रह किया कि बांटने वालों पर ध्यान ना दें. इसके साथ ही अक्षय कुमार ने कहा कि किसान हमारे देश का हिस्सा है और सही तरीके से इसका समाधान निकाला जाएगा.

बॉलावुड के सिंघम ने दिया करारा जवाब
रिहाना के ट्वीट के बाद अजय देवगन (Ajay Devgan) ने देश के लोगों से अनुरोध किया है कि देश के खिलाफ किसी दुष्प्रचार में ना फंसें. इसके साथ ही एक्टर ने देश की नीतिकों को लेकर भ्रमित ना होने और एक राष्ट्र के तौर पर हमें एकजुट रहने की बात कहीं.

कंगना ने लगाई लताड़
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रिहाना को जवाब देते हुए लिखा, 'कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वे किसान नहीं है बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन हमारे टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे यूएसए की तरह एक चाइनीज कॉलोनी बना सके. तुम मूर्ख बनकर बैठो, हम अपने राष्ट्र को ऐसे नहीं बेच रहे हैं जैसे तुम डमी लोग करते हो.'

विदेश मंत्रालय रिहाना के बयान पर सख्त
विदेश मंत्रायल ने रिहाना के बयान को स्पष्ट करते हुए कहा कि ऐसे बयानों से सनसनी पैदा करने की कोशिश की जा रही है. इतना ही नहीं मंत्रालय ने रिहाना और ग्रेटा के बयान को गैरजिम्मेदाराना ठहराया है.

रिहाना के समर्थन में उतरी कांग्रेस
पॉप स्टार रिहाना के बयान का कांग्रेस (Congress) ने समर्थन किया है. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने ट्विवटर पर लिखा है कि निरंकुशता ने लोकतंत्र को खत्म किया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़