UP News: बेरहम पति ने खत्म कर दिया परिवार... पत्नी और दो मासूमों को धारदार हथियार से काटकर उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के बलिया से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी समेत दो बच्चों को धारदार हथियार से काटकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Dec 11, 2023, 01:36 PM IST
UP News: बेरहम पति ने खत्म कर दिया परिवार... पत्नी और दो मासूमों को धारदार हथियार से काटकर उतारा मौत के घाट

UP News: उत्तर प्रदेश के बलिया से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी समेत दो बच्चों को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद खुद भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वारदात की जानकारी मिलते है आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. चार लोगों की मौत की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब वहां का नजारा देखा, तो उनके भी होश उड़ गए. पुलिस ने पति-पत्नी समेत दोनों बच्चों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए और मामले की जांच में जुट गई.

यहां की है वारदात...
यूपी के बलिया जिले के बांसडीह थाना क्षेत्र के देवडीह गांव में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक ही परिवार के चार लोगों की लाश मिली. बता दें कि श्रवण कुमार अपनी पत्नी शशिकला और दो बच्चे सूर्य राव (7) मिट्ठू (4) के साथ देवडीह गांव में रहता था. मिली जानकारी के मुताबिक श्रवण अपनी पत्नी शशिकला के साथ मारपीट करता था और उनके घर में कलेश रहता था. 

धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट...
पुलिस ने इस मामल में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि अंकित राम, जो की (शशिकला का भाई है) ने बांसडीह थाने में आकर सूचना दी कि उसके जीजा श्रवण राम उसकी बहन और भांजों के साथ मारपीट कर रहे है. मारपीट की जानकारी मिलते ही. जब पुलिस मौके पर  पहुंचने के बाद छानबीन शुरू की. इस दौरान पुलिस को शशिकला और उसके दोनों बच्चों के शव घर के पास में ही बगीचे में मिले. खून से लथपथ लाश देख पुलिस के भी होश उड़ गए. पुलिस की जानकारी के अनुसार पत्नी शशिकला और दोनों बच्चों पर धारदार हथियार से वार किया गया था. 

हत्या कर खुद लगा ली फांसी...
पत्नी और बच्चों को धारदार हथियार से मौत के घाट उतारने के बाद श्रवण राम ने भी वहीं पर पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब श्रवण का शव पेड़ से नीचे उतारा, तो उसकी जेब से ;सुसाइड नोट निकला. पुलिस की जानकारी के मुताबिक सुसाइड नोट में पारिवारिक कलह को लेकर दोनों बच्चों और पत्नी की हत्या की है. वहीं मृतकों के परिजनों ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि पहले भी श्रवण और शशिकला के बीच विवाद चल रहा था. इसी को लेकर श्रवण ने यह कदम उठाया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़