अगर चंद्रबाबू नायडू को कुछ भी हुआ..., TDP ने दे डाली जगन मोहन को चेतावनी

चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी उनके घर से की गई थी. इसके बाद से ही वो न्यायिक हिरासत में हैं. इससे पहले खबर आई थी कि जेल के भीतर चंद्रबाबू का वजन कम हो गया है. नारा लोकेश और टीडीपी इससे पहले भी जगन सरकार पर आरोप लगाते रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2023, 07:54 PM IST
  • नारा लोकेश ने दी चेतावनी.
  • जगन सरकार पर लगाए आरोप.
अगर चंद्रबाबू नायडू को कुछ भी हुआ..., TDP ने दे डाली जगन मोहन को चेतावनी

अमरावती. पूर्व केंद्रीय मंत्री और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की पार्टी ने राज्य के सीएम जगन मोहन को चेतावनी दे डाली है. करोड़ों रुपये के कौशल विकास निगम घोटाले के आरोप में राजमुंड्री सेंट्रल जेल में बंद नायडू की स्वास्थ्य स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए टीडीपी के महासचिव नारा लोकेश ने कहा है कि अगर एन. चंद्रबाबू नायडू को जेल में कुछ हुआ तो मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी जिम्मेदार होंगे.

नारा लोकेश ने कहा है कि जेल में चंद्रबाबू के जीवन को खतरा है. उन्‍हें जानबूझकर नुकसान पहुंचाया जा रहा है. उनकी सुरक्षा निस्संदेह खतरे में है. लोकेश, चंद्रबाबू के बेटे हैं. 
उन्होंने एक पोस्ट किया-सीबीएन (नायडू) एक गंभीर स्थिति का सामना कर रहे हैं, वह समय पर चिकित्सा सहायता के बिना, मच्छरों, दूषित पानी, वजन घटाने, संक्रमण और एलर्जी से जूझ रहे हैं.

क्या बोले टीडीपी नेता
इस बीच, टीडीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता कोमारेड्डी पट्टाभिराम ने घोषणा की है कि पार्टी चंद्रबाबू नायडूको सुपर स्पेशलिटी अस्पताल या सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित करने के लिए कानूनी सहारा ले रही है, जहां सभी चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध हैं. उन्होंने कहा कि जेल अधिकारी सही जानकारी नहीं दे रहे हैं.

न्यायिक हिरासत में चंद्रबाबू
बता दें कि चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी उनके घर से की गई थी. इसके बाद से ही वो न्यायिक हिरासत में हैं. इससे पहले खबर आई थी कि जेल के भीतर चंद्रबाबू का वजन कम हो गया है. नारा लोकेश और टीडीपी इससे पहले भी जगन सरकार पर आरोप लगाते रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Israel को Iran की खुली धमकी, कहा- 'गाजा पर हमले बंद करो, नहीं तो...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़