चिलचिलाती गर्मी से तंग आ गए नीतीश कुमार, जानिए क्या कहा..

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को भीषण गर्मी से परेशान दिखे और उन्होंने पत्रकारों का यह कहकर अभिवादन किया कि-बहुत गर्मी है. 

Edited by - PTI Bhasha | Last Updated : Jun 18, 2023, 08:03 PM IST
  • बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा- बहुत गर्मी है
  • पटना की भीषण गर्मी ने सीएम नीतीश को किया परेशान
चिलचिलाती गर्मी से तंग आ गए नीतीश कुमार, जानिए क्या कहा..

नई दिल्ली: जीवन में कई तूफानों का सामना कर चुके बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को भीषण गर्मी से परेशान दिखे और उन्होंने पत्रकारों का यह कहकर अभिवादन किया कि-बहुत गर्मी है. यहां राज्य के पहले उपमुख्यमंत्री अनुग्रह नारायण सिंह की जयंती के अवसर पर आयोजित एक समारोह में भाग लेने पहुंचे नीतीश को प्रचंड गर्मी का अहसास हुआ.

भीषण गर्मी ने सीएम नीतीश कुमार को किया परेशान
पटना में अधिकतम तापमान कई दिनों से 40 डिग्री सेल्सियस से ऊपर दर्ज किया जा रहा है. लेकिन कड़ाके की धूप के बावजूद नीतीश कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ एक मंडप के नीचे बैठे रहे. समारोह के बाद जदयू नेता नीतीश ने पत्रकारों का अभिवादन करते हुए कहा, ‘‘बहुत गर्मी है.’’

हालांकि, एक निजी कर्मचारी मुख्यमंत्री के सिर पर छाता लिए उनके बगल में खड़ा था. भाजपा विरोधी विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक आयोजित करने जा रहे नीतीश ने समान नागरिक संहिता से संबंधित सवाल पर कहा, ‘‘कुछ समय बाद इन मामलों पर बात करते हैं. आज बहुत गर्मी है.’’ इस तरह वह सवाल को टाल गये. 

तिरुवरुर में ‘कलैगनार कोट्टम’ का उद्घाटन करेंगे नीतीश
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव 20 जून को तिरुवरुर में द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के दिवंगत नेता एम. करुणानिधि की स्मृति में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. करुणानिधि के बेटे एवं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने रविवार को यह जानकारी दी. स्टालिन ने कहा कि करुणानिधि के पैतृक जिले तिरुवरूर में स्थापित ‘कलैगनार कोट्टम’ परिसर का उद्घाटन कुमार करेंगे, जबकि यादव ‘मुथुवेलार’ पुस्तकालय का उद्घाटन करेंगे.

तमिल में ‘कोट्टम’ का अर्थ किसी बहुत ही सम्मानित व्यक्ति की स्मृति में निर्मित संरचना से है. पार्टी कार्यकर्ताओं को लिखे पत्र में द्रमुक प्रमुख ने उनसे 20 जून के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाग लेने का आह्वान किया. स्टालिन ने कहा कि कार्यक्रम में वह अपने पिता एवं पूर्व मुख्यमंत्री की प्रतिमा का अनावरण करेंगे.

इसे भी पढ़ें- Wrestlers Protest: बबीता फोगाट पर भड़कीं साक्षी मलिक, लगाया ये 5 गंभीर आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़