सत्यपाल मलिक के समर्थन में उतरा जेडीयू, सीबीआई की नोटिस पर बीजेपी को कोसा

बीमा मामले में जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को सीबीआई नोटिस के बाद उनके समर्थन में जदयू उतर आया है. ललन सिंह ने कहा, मलिक साहब लड़ रहे हैं लेकिन 'कायर' अपने विरोधियों को निशाना बनाने के लिए सरकारी ताकत का इस्तेमाल कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2023, 04:41 PM IST
  • सत्यपाल मलिक को नोटिस देने पर संग्राम
  • ललन सिंह ने मलिक का समर्थन किया
सत्यपाल मलिक के समर्थन में उतरा जेडीयू, सीबीआई की नोटिस पर बीजेपी को कोसा

नई दिल्ली: रिलायंस बीमा घोटाला मामले में सीबीआई द्वारा जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को नोटिस दिए जाने के बाद जनता दल (यूनाइटेड) अध्यक्ष ललन सिंह ने शनिवार को उनके समर्थन किया. उन्होंने कहा कि केंद्र पर सवाल उठाने वालों को निशाना बनाया जा रहा है.

ललन सिंह ने सत्यपाल मलिक का किया समर्थन
एक ट्विटर पोस्ट में ललन सिंह ने कहा, मलिक साहब लड़ रहे हैं लेकिन 'कायर' अपने विरोधियों को निशाना बनाने के लिए सरकारी ताकत का इस्तेमाल कर रहे हैं. उन्हें नहीं पता कि देश की जनता उन्हें देख रही है. आपके खिलाफ कार्रवाई अंदेशा उसी दिन हो गया था जिस दिन आपने (पुलवामा घटना से संबंधित) तथ्य का खुलासा किया.

उन्होंने कहा, सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है जोर कितना बाजू-ए-कातिल में है. केंद्र पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने भी एक ट्वीट किया है. पार्टी ने कहा: आखिरकार, पीएम मोदी संयम नहीं बरत सके. सत्यपाल मलिक ने पूरे देशवासियों के सामने उनका पदार्फाश किया और इसलिए सीबीआई ने उन्हें बुलाया है. यह अपेक्षित था.

सीबीआई ने 27 या 28 अप्रैल को पेश होने को कहा
इससे पहले पूर्व राज्यपाल ने खुद बताया था कि सीबीआई ने उन्हें अपनी सुविधानुसार 27 या 28 अप्रैल को पेश होने को कहा है. सीबीआई भ्रष्टाचार के मामलों पर कुछ स्पष्टीकरण चाहती है. मलिक 23 अगस्त, 2018 से 30 अक्टूबर 2019 तक जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल रहे थे.

बिहार, जम्मू-कश्मीर, गोवा और मेघालय के राज्यपाल के रूप में जिम्मेदारियां समाप्त होने के बाद पिछले साल अक्टूबर में मलिक से पूछताछ की गई थी. सीबीआई की ताजा कार्रवाई एक इंटरव्यू के महज एक सप्ताह बाद की गई है. मलिक ने इस साक्षात्कार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र सरकार पर निशाना साधा था और विशेष रूप से जम्मू-कश्मीर में शासन चलाने के तरीके को लेकर उसकी आलोचना की थी.
(इनपुट- आईएएनएस)

इसे भी पढ़ें- Karnataka Elections 2023: सिद्धारमैया और सोमन्ना के बीच मुकाबला तेज, वरुणा सीट की गणित समझिए

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़