Kamal Nath: राहुल गांधी के साथ 4 दिन 'कदमताल' करेंगे कमलनाथ, न्याय यात्रा में होंगे शामिल

Kamal Nath and Rahul Gandhi: कमलनाथ दो मार्च से 6 मार्च तक मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे. हाल ही में उनकी और उनके बेटे की भाजपा में जाने की चर्चा थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2024, 07:56 PM IST
  • 4 दिन राहुल के साथ यात्रा में रहेंगे
  • भाजपा में जाने की थी चर्चा
Kamal Nath: राहुल गांधी के साथ 4 दिन 'कदमताल' करेंगे कमलनाथ, न्याय यात्रा में होंगे शामिल

नई दिल्ली: Kamal Nath and Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर अब विराम लग गया है. 2 मार्च को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्यप्रदेश पहुंचेगी. यहां पर कमलनाथ 4 दिन तक राहुल गांधी के साथ यात्रा में रहेंगे. 

2 से 6 मार्च तक राहुल के साथ होंगे कमलनाथ
जानकारी के मुतबिक, पूर्व CM कमलनाथ 2 मार्च को ग्वालियर आएंगे और 6 मार्च तक यात्रा में शामिल रहेंगे. भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2 मार्च को राजस्थान से मध्यप्रदेश के मुरैना आएगी. मध्य प्रदेश में राहुल की यात्रा ग्वालियर, शिवपुरी, गुना, राजगढ़, शाजापुर, उज्जैन, धार और रतलाम से गुजरेगी. इसके बाद एक बार फिर राजस्थान में प्रवेश कर जाएगी. 

कमलनाथ ने किया ट्वीट
पूर्व CM कमलनाथ ने ट्वीट किया कि मध्यप्रदेश की जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की अगवानी के लिए उत्साहित हैं. अन्याय, अत्याचार और शोषण के खिलाफ हम सबके नेता श्री राहुल गांधी जी पूरे देश में सड़कों पर उतरकर एक निर्णायक लड़ाई का ऐलान कर चुके हैं. मैं मध्यप्रदेश की जनता और कांग्रेस के जाबाज कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर राहुल गांधी जी का संबल और साहस बनें. हम और आप मिलकर अन्याय के ख़िलाफ़ जारी इस महाअभियान को अंजाम तक पहुंचाएंगे. 

भाजपा में जाने की थी चर्चा
गौरतलब है कि ऐसी चर्चा थी कि कमलनाथ भाजपा में जा सकते हैं. उनके साथ उनके बेटे नकुलनाथ की भी भाजपा में जाने की चर्चा थी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कमलनाथ के करीबी सज्जन वर्मा ने कहा था कि वे (कमलनाथ) इंदिरा गांधी के तीसरे बेटे हैं, वे कैसे कांग्रेस छोड़ सकते हैं. वे कांग्रेस में ही रहेंगे.  

ये भी पढ़ें- Kisan Andolan: खनौरी बॉर्डर पर जा रहे किसानों पर लाठीचार्ज, शुभकरण का पोस्टमार्टम नहीं कराने पर अड़े किसान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़