सपा सांसद आजम खां की तबीयत पर बड़ा Update, जानिये अब कैसी है हालत

मेदांता अस्पताल की ओर से जानकारी दी गई है कि समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान का स्वास्थ्य अब बेहतर हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2021, 06:26 PM IST
  • दिल्ली से बुलाई डॉक्टरों की टीम
  • अखिलेश ने मेदांता जाकर जाना आजम का हाल
सपा सांसद आजम खां की तबीयत पर बड़ा Update, जानिये अब कैसी है हालत

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर के सांसद आजम खां की तबीयत पर बड़ी जानकारी सामने आई है. आजम खां इस समय लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने खुद हॉस्पिटल जाकर उनका हालचाल जाना.

धीरे धीरे सुधर रही तबीयत

मेदांता अस्पताल की ओर से जानकारी दी गई है कि समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान का स्वास्थ्य अब बेहतर हो रहा है. वे सीतापुर की जेल में बंद थे और अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें लखनऊ ले जाया गया था. अस्पताल में उनके इलाज पर खुद अखिलेश यादव पल पल की अपडेट ले रहे हैं.

दिल्ली से बुलाई डॉक्टरों की टीम

सपा मुखिया अखिलेश यादव  ने उनके इलाज के लिए स्पेशल फ़्लाइट से मैक्स अस्पताल के अनुभवी डॉक्टरों की एक टीम को दिल्ली से बुलाया है. जो लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टरों के साथ मिल कर आज़म खान की मॉनिटरिंग और बेहतर इलाज की व्यवस्था कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  धारदार यॉर्कर के सुल्तान जसप्रीत बुमराह ने किया खुलासा, इस खिलाड़ी को देखकर सीखी गेंदबाजी

अखिलेश यादव ने मेदांता जाकर जाना आजम का हाल

अखिलेश यादव ने मेदांता के डायरेक्टर हेल्थ डॉक्टर राजीव कपूर से मुलाकात कर आजम का हालचाल जाना. डॉक्टरों से सपा सुप्रीमो ने अस्पताल जाकर आजम खान की सेहत की जानकारी ली और वे आजम का इलाज करने वाली डॉक्टरों की टीम से मिले

बताया गया है कि मेदांता में भर्ती आजम खान की सेहत स्थिर है और अभी भी ICU में हैं. उनका ऑक्सीजन लेवल बहुत गिर गया था जिसके बाद उन्हें जीवन रक्षक यंत्र पर भी ले जाना पड़ा था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़