ये हैं आदिवासी महिला को नग्न कर घुमाने वाले आरोपी, सब देखते रहे तमाशा

राजस्थान में आदिवासी समाज की महिला को उसके पति और ससुराल पक्ष से जुड़े लोगों ने नग्न अवस्था में घुमाया. पुलिस ने 10 में से 8 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. अन्य आरोपियों को तलाशने के लिए 6 टीमें गठित की गई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2023, 02:12 PM IST
  • ससुराल पक्ष के लोगों ने ही महिला को शर्मसार किया
  • महिला का पति ही मुख्य आरोपी है
ये हैं आदिवासी महिला को नग्न कर घुमाने वाले आरोपी, सब देखते रहे तमाशा

नई दिल्ली: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक आदिवासी महिला को नग्न अवस्था में घुमाया जा रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई शर्मसार है. इस शर्मसार कृत्य को करने वालों में 10 लोगों का नाम सामने आ रहा है, इनमें से 8 को पुलिस ने हिरासत में लिया है. आइए जानते हैं मुख्य आरोपी समेत सभी के बारे में. 

ससुराल पक्ष से जुड़े हैं आरोपी 
हैरानी की बात ये है कि इस मामले के सभी आरोपी महिला के ससुराल पक्ष से जुड़े हैं. वहीं, मुख्य आरोपी पीड़िता का पति ही है, जिसका नाम कान्हा नेतियां है. दरअसल, कान्हा अपनी पत्नी से इसलिए नाराज था कि वह किसी दूसरे आदमी के साथ रहती थी. यह बात उसे नागवार गुजरी और उसने अपनी पत्नी को जबरन उठवाया लिया. इसके बाद उसे घर लाकर आया और नग्न अवस्था में खड़ा कर शर्मसार कर दिया. 

पति के अलावा ये भी आरोपी 
इस घटना को अंजाम देने के लिए कान्हा का सूरज, बेनिया, नेतिया, नाथू और महेंद्र ने साथ दिया. यही लोग पीड़ित महिला को उसकी मर्जी के खिलाफ मोटरसाइकिल पर अपने पहाड़ा गांव लेकर आए थे. इनके अलावा कुछ तमाशबीन लोग भी घटनास्थल पर मौजूद थे, जिन्हें पुलिस ने डिटेन कर लिया है. इनमें पुनिया, खेतिया और मोतीलाल शामिल हैं. आरोपियों में एक नाबालिग भी लड़का भी है. 

गुहार लगाती रही महिला, सब चुपचाप देखते रहे 
पीड़ित महिला शादी के 6 महीने बाद ही पास ही के गांव ऊपला कोटा के किसी युवक के साथ भाग गई थी. वह 30 अगस्त को लौटी तो उसके पति को इसकी सूचना मिली. इसके बाद उसने सारी घटना को अंजाम दिया. घटना से जुड़े अन्य आरोपियों को पुलिस तलाश रही है, इसके लिए 6 टीमें बनाई गई हैं. 

ये भी पढ़ें- कौन हैं नरेश गोयल, जिन पर 538 करोड़ की धोखाधड़ी का है आरोप, ईडी ने किया अरेस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़