Lal Krishna Advani: फिर अस्पताल में भर्ती हुए लालकृष्ण आडवाणी, ना दें किसी अफवाह पर ध्यान, पढ़ें- उनकी तबीयत का अपडेट

Update on LK Advani's Health: लालकृष्ण आडवाणी को आज सुबह इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल के न्यूरोलॉजी विभाग में भर्ती कराया गया. उनकी हालत स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Aug 6, 2024, 04:17 PM IST
  • इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल में भर्ती आडवाणी
  • ताजा अपडेट ये कि आडवाणी एक दम ठीक हैं
Lal Krishna Advani: फिर अस्पताल में भर्ती हुए लालकृष्ण आडवाणी, ना दें किसी अफवाह पर ध्यान, पढ़ें- उनकी तबीयत का अपडेट

Update on LK Advani's Health: पूर्व उप प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को मंगलवार को दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, 96 वर्षीय नेता की हालत स्थिर बताई जा रही है. हालांकि, वाट्सऐप (Whatsapp) के जरिए कई फेक न्यूज फैलाई जाती है. ऐसे में किसी भी अफवाहों पर ध्यान ना दें.

समाचार एजेंसी ANI ने अपोलो अस्पताल के हवाले से कहा, 'वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी को आज सुबह इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल के न्यूरोलॉजी विभाग में भर्ती कराया गया. उनकी हालत स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है.' बता दें कि पहले भी कई बार आडवाणी को अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है.

पिछले महीने 3 जुलाई को भाजपा नेता को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ समय तक अस्पताल में रहने के बाद उन्हें एक दिन बाद छुट्टी दे दी गई. उससे एक सप्ताह पहले, आडवाणी को बढ़ती उम्र से जुड़ी समस्याओं के चलते अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था. तब भी उन्हें एक दिन बाद छुट्टी दे दी गई थी. हालांकि, जुलाई महीने की शुरुआत में ही आडवाणी की तबीयत को लेकर फेक न्यूज फैलाई गई थी.

क्या थी अफवाह?
वाट्सऐप पर एक मैसेज कई ग्रुपों में शेयर किया गया, जिसमें BJP के संस्थापक सदस्यों में से एक आडवाणी को श्रद्धांजलि दी जाने लगी. फॉरवर्ड मैसेज में लिखा था, 'भारत रत्न, श्री राम मंदिर के लिए सदैव प्रयासरत, माननीय श्री लाल कृष्ण आडवाणी जी अब इस दुनिया में नहीं रहे.' हालांकि, ऐसा कुछ नहीं था और अब ताजा अपडेट भी ये ही है कि वे ठीक हैं.

ये भी पढ़ें- Tax refund status: ITR फाइल कर दी, लेकिन नहीं आया रिफंड तो अपने PAN नंबर से ऐसे करें चेक

ट्रेंडिंग न्यूज़