मनीष सिसोदिया ने ये काम किया, इसलिए पड़ रहे सीबीआई छापे, बोले अरविंद केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पहले भी सीबीआई के छापे पड़े हैं और इस बार भी कुछ सामने नहीं आएगा. सीबीआई ने सिसोदिया के आवास समेत 10 से अधिक स्थानों पर शुक्रवार सुबह छापेमारी की. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2022, 10:31 AM IST
  • सीएम बोले, दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की दुनिया चर्चा कर रही है
  • इसे ये रोकना चाहते हैं, इसीलिए मंत्रियों के खिलाफ छापे मारे जा रहे हैं
मनीष सिसोदिया ने ये काम किया, इसलिए पड़ रहे सीबीआई छापे, बोले अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी वैश्विक स्तर पर सराहे जा रहे उनके अच्छे प्रदर्शन का परिणाम है. 

पहले भी पड़े छापे, लेकिन कुछ मिला नहीं
मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले भी सीबीआई के छापे पड़े हैं और इस बार भी कुछ सामने नहीं आएगा. सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 के संबंध में सिसोदिया के आवास समेत 10 से अधिक स्थानों पर शुक्रवार सुबह छापेमारी की. 

दिल्ली के सीएम ने किया ट्वीट
केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स के मुख्य पृष्ठ पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन उनके घर पर केंद्र ने सीबीआई को भेजा.’’ उन्होंने कहा, ‘‘सीबीआई का स्वागत है. पूरा सहयोग करेंगे. पहले भी कई जांच हुईं और छापे मारे गए. कुछ नहीं निकला. अब भी कुछ नहीं निकलेगा.’’ 

हम दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे
उन्होंने एक अन्य ट्वीट किया, ‘‘दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया चर्चा कर रही है. इसे ये रोकना चाहते हैं, इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य एवं शिक्षा मंत्रियों के खिलाफ छापे मारे जा रहे हैं और गिरफ्तारी की जा रही हैं.’’ केजरीवाल ने कहा, ‘‘जिसने भी 75 साल में अच्छे काम करने की कोशिश की, उसे रोका गया. इसीलिए भारत पीछे रह गया, लेकिन हम दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे.’’

ये भी पढ़िए- आबकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI का छापा, एलजी ने की थी जांच की सिफारिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़