मनीष सिसोदिया का जेल जाना तय, सत्येंद्र जैन की तरह याददाश्त न खो दें: भाजपा

मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई रेड के बाद भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली प्रभारी बैजयंत पांडा ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, सिसोदिया जी, बिना आग के धुआं नहीं उठ सकता.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2022, 01:02 PM IST
  • भाजपा के कई नेताओं ने सीबीआई रेड पर किए ट्वीट
  • बोले, केजरीवाल अपने मंत्रियों को कहते हैं ईमानदार
मनीष सिसोदिया का जेल जाना तय, सत्येंद्र जैन की तरह याददाश्त न खो दें: भाजपा

नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई छापे को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा आमने सामने आ गई है. आप नेता जहां इस पूरे मामले में साजिश कर सिसोदिया को फंसाने का आरोप लगा रहे हैं वहीं भाजपा नेताओं ने आबकारी घोटाले को लेकर मनीष सिसोदिया के जेल जाने को तय बताते हुए यह कटाक्ष भी किया कि वो सत्येंद्र जैन की तरह अपनी याददाश्त न खोएं.

बिना आग के धुआं नहीं
भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली प्रभारी बैजयंत पांडा ने बिना आग के धुआं नहीं उठने की बात कही. उन्होंने ट्वीट कर कहा, हम यही आशा करते हैं कि जैसे गिरफ्तारी के बाद आपके सहयोगी सत्येंद्र जैन की याददाश्त चली गई थी वैसे आप अपनी याददाश्त न खोएं. सिसोदिया जी, बिना आग के धुआं नहीं उठ सकता, माननीय एलजी द्वारा जांच के आदेश के बाद ही इतनी जल्दबाजी में संदिग्ध आबकारी नीति को क्यों उलट दिया गया?

अमित मालवीय ने भी किया हमला
बीजेपी आईटी सेल के राष्ट्रीय हेड अमित मालवीय ने अपने नेताओं को ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटने के लिए केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट कर कहा, दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति मनमानी थी, जिससे सरकारी खजाने को भारी नुकसान हुआ. यदि यह नीति ठीक थी, तो जांच के आदेश के तुरंत बाद इसे क्यों उलट दिया गया? अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को भी ईमानदारी का सर्टिफिकेट दिया था. वह अभी भी जेल में है. 
मनीष सिसोदिया भी जेल जाएंगे.

विजेंद्र और खुराना भी गरजे
दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक विजेंद्र गुप्ता ने मनीष सिसोदिया के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, शराब नीति में हजारों करोड़ का भ्रष्टाचार करो. पकड़े जाने पर शिक्षा और स्वास्थ्य में सुधार के झूठे प्रचार के नाम पर राजनीति करो. उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, जिन लोगों ने भ्रष्टाचार मिटाने के नाम पर पार्टी बनाई, वो अब खुद भ्रष्टाचार में पकड़े जा रहे हैं.

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता हरीश खुराना ने सिसोदिया को सवालों का जवाब देने की चुनौती देते हुए ट्वीट कर पूछा, तुम इधर उधर की बात मत करो मनीष सिसोदिया जी, यह बताओ- मैन्युफैक्च रिंग कम्पनी को ठेका दिया? कार्टेल कम्पनी को ठेका दिया? ब्लैक लिस्टेड कम्पनी को ठेका दिया? 144 करोड़ रुपए अपने शराब माफिया दोस्तों को दिए? पॉलिटिक्स नहीं सवाल का जवाब दो, केजरीवाल?

ये भी पढ़िए-  मनीष सिसोदिया ने ये काम किया, इसलिए पड़ रहे सीबीआई छापे, बोले अरविंद केजरीवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़