आ गई बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की कोरोना रिपोर्ट, जानिए कैसा है हाल

बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की इलाज के बाद कोरोना रिपोर्ट आ गई है. जानिए कैसा है उसका हाल. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 13, 2021, 10:09 PM IST
आ गई बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की कोरोना रिपोर्ट, जानिए कैसा है हाल

बांदा: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक मुख्तार अंसारी की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. वह अब इस महामारी के संक्रमण से मुक्त है.

जेल अधीक्षक प्रमोद तिवारी ने बताया कि मुख्तार अंसारी पूरी तरह से स्वस्थ है. अब उसकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई है.आइसोलेशन बैरक से मुख्तार को मुख्य बैरक में भेज दिया गया है. ऐसा किए जाने के पहले जेल की सभी बैरकों को एक बार फिर सैनिटाइज कराया गया. 

कई दर्जन आपराधिक केस में नामजद मऊ से बहुजन समाज पार्टी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने कोरोना वायरस से संक्रमण को शिकस्त दे दी है. जिला जेल प्रशासन को गुरुवार को मिली मुख्तार अंसारी की कोरोना वायरस संक्रमण की रिपोर्ट में उनका टेस्ट निगेटिव आया. बांदा जिला जेल में दिन के समय मुख्तार अंसारी का अधिकांश समय जेल में बैरक के बाहर पेड़ के नीचे चटाई पर बीतता है.

बीते दिनों चिकित्सीय परीक्षण में भी कोरोना को लेकर सब सामान्य था, लेकिन ब्लड शुगर लेवल बढ़ा था. लखनऊ से डीजी जेल आनंद कुमार लगातार बांदा जेल में मुख्तार अंसारी की निगरानी में लगे रहते हैं. इसी बीच वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से भी मऊ, आजमगढ़ और पंजाब में चल रहे केसों की भी सुनवाई चलती है. 

मुख्तार को बीती आठ अप्रैल को पंजाब की रूपनगर जेल से बांदा जेल की बैरक नम्बर 15 में शिफ्ट किया गया था. उसके बाद से मुख्तार की गहन निगरानी हो रही है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़