दिल्ली की निर्भया की तरह राजस्थान में चलती बस में युवती से दुष्कर्म, कंडक्टर को बस थमा ड्राइवर ने की दरिंदगी

  साल 2012 में निर्भय के साथ हुई दरिंदगी ने देश ही नहीं बल्कि दुनिया को झकझोर कर रख दिया था. अब एक बार फिर एक युवती के साथ चलती बस में कंडक्टर और बस ड्राईवर ने दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया है . बता दें कि बस उत्तर प्रदेश से जयपुर आ रही थी.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Dec 16, 2023, 01:14 PM IST
दिल्ली की निर्भया की तरह राजस्थान में चलती बस में युवती से दुष्कर्म, कंडक्टर को बस थमा ड्राइवर ने की दरिंदगी

नई दिल्ली:  साल 2012 में निर्भय के साथ हुई दरिंदगी ने देश ही नहीं बल्कि दुनिया को झकझोर कर रख दिया था. अब एक बार फिर एक युवती के साथ चलती बस में कंडक्टर और बस ड्राईवर ने दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया है . बता दें कि बस उत्तर प्रदेश से जयपुर आ रही थी. इसी बीच आरोपी चालक ने कंडक्टर को बस थमा कर 19 साल की दलित युवती के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया है. 

यह है पूरा मामला...
राजस्थान के कानोता थाना इलाके में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती के साथ चलती बस में ड्राईवर और कंडक्टर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मिली जानकारी के मुताबिक कंडक्टर बस चला रहा था. इसी दौरान बस चालक ने केबिन में बैठी युवती के साथ दुष्कर्म किया. इस घटना के दौरान बस में सवारी भी बैठी थी. 

गाना बजाकर दिया वारदात को अंजाम 
पुलिस की जानकारी के अनुसार वारदात के दौरान कंडक्टर बस चला रहा था और बस चालक ने पहले तो बस में लगे म्यूजिक सिस्टम की आवाज तेज की और केबिन में बैठी 19 साल की युवती के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, वो केबिन में बनी स्लीपर सीट पर बैठी हुई थी. रात करीब दो बजे चालक उसके पास आया और सो गया इसके बाद चालक उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. पीड़िता ने बताया कि कंडक्टर ने बस में लगे स्पीकर की आवाज तेज कर दी और केबिन का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया. इसके बाद चालक ने उसके साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया.

सवारियों ने खुलवाया दरवाजा...
पीड़िता ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि बस चालाक उसके साथ दरिंदगी कर रहा था, तब वो बीच बचाव के लिए जोर-जोर से चिल्ला रही थी, लेकिन गाने की आवाज तेज होने के कारण अन्य सवारियों को उसकी आवाज सुनाई नहीं दी. काफी देर चिल्लाने के बाद बस में बैठी सवारियों को पीड़िता की आवाज सुनाई दी. तब जाकर सवारियों ने केबिन का दरवाजा खुलवाया और युवती को दरिंदो के कब्जे से छुड़वाया. इस दौरान आरिफ तो पकड़ा गया, लेकिन ललित मौका देखकर बस से कूदकर फरार हो गया. 

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज...
पुलिस सहायक आयुक्त ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि यूपी से राजस्थान आ रही बस में 19 साल की युवती के साथ रेप की घटना हुई है. पुलिस ने बताया कि युवती कानपुर से जयपुर में स्थित सांगानेर अपने मामा के घर के लिए निकली थी. इसी बीच ये घटना हुई है. पुलिस ने आरोपी आरिफ और ललित के खिलाफ तहरीर के आधार पर आईपीएस के तहत 376-D और sc,st एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि आरिफ को हिरासस्त में ले लिया गया हैम जबकि फरार आरोपी ललित की तलाश जारी है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़