नोएडा की इस सोसायटी में हुआ बड़ा हादसा, 25वीं मंजिल की छत तोड़कर ऊपर पहुंची लिफ्ट, 3 घायल

नोएडा सेक्टर 137 में स्थित पारस टिएरा सोसाइटी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां लिफ्ट की गड़बड़ी की वजह से एक बड़ा हादसा देखने को मिला है. इस हादसे में तीन लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है. हुआ यूं कि रविवार 12 मई को टावर-5 की चौथी मंजिल पर लिफ्ट खराब हो गई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 13, 2024, 09:13 AM IST
  • अचानक लिफ्ट का ब्रेक हो गया फेल
  • घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
नोएडा की इस सोसायटी में हुआ बड़ा हादसा, 25वीं मंजिल की छत तोड़कर ऊपर पहुंची लिफ्ट, 3 घायल

नई दिल्लीः नोएडा सेक्टर 137 में स्थित पारस टिएरा सोसाइटी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां लिफ्ट की गड़बड़ी की वजह से एक बड़ा हादसा देखने को मिला है. इस हादसे में तीन लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है. हुआ यूं कि रविवार 12 मई को टावर-5 की चौथी मंजिल पर लिफ्ट खराब हो गई. 

अचानक लिफ्ट का ब्रेक हो गया फेल 
इसके बाद जब लिफ्ट में सवार लोगों ने बाहर आने की कोशिश की, तो अचानक लिफ्ट का ब्रेक फेल हो गया और वह तेजी से ऊपर की ओर जाने लगी. इसके बाद लिफ्ट सीधे 25 वीं मंजिल पर पहुंच गई और सबसे ऊपरी मंजिल की छत को तोड़ दिया. इस हादसे के दौरान लिफ्ट पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें,तो इस हादसे में दो महिला और एक पुरुष समेत कुल तीन लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है. 

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती 
घायलों को तुरंत चिकित्सा उपलब्ध कराने के लिए उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. इस हादसे की सूचना मिलते ही सोसाइटी के अन्य निवासी घटना स्थल पर इकट्ठा हो गए और टावर के दोनों लिफ्टों को फिलहाल बंद कर दिया गया है. फ्लैट में रह रहे लोगों को सीढ़ियों का इस्तेमाल करने की सलाह दी गई है. 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नोएडा पुलिस 
वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही नोएडा पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में लग गई है. पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच चल रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस का कहना है कि तकनीकी खराबी की वजह से लिफ्ट झटके से नीचे आकर चली गई थी. लिफ्ट में सवाल सभी लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है. 

ये भी पढ़ेंः Char Dham Yatra: यमुनोत्री धाम में श्रद्धालुओं की भीड़ देख पुलिस ने कहा- 'स्थगित करें यात्रा', बाबा बद्री विशाल के भी खुले कपाट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़