पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर में की गोलीबारी, एक भारतीय जवान को वीरगति

आतंकवादियों का सबसे बड़ा पनाहगाह देश पाकिस्तान अपनी बेशर्म करतूतों से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तान ने हमेशा की तरह आज भी सीमा पर गोलीबारी की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2020, 11:15 AM IST
    • सीमा पार करते हुए एक पाकिस्तानी नागरिक हुआ था गिरफ्तार
    • लगातार पाकिस्तान करता है सीमा पर कायराना हरकतें
पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर में की गोलीबारी, एक भारतीय जवान को वीरगति

श्रीनगर: पाकिस्तानी सेना ने आज नौशेरा में गोलीबारी की जिसका भारतीय जवानों ने बहुत करारा जवाब दिया है. हालांकि पाकिस्तान की गोलीबारी का मुकाबला करते हुए भारत का एक जवान वीरगति को प्राप्त हो गया.  पाकिस्तान बीते कई दिनों ने सीजफायर उल्लंघन किया जा रहा है और नागरिकों तथा सैनिको को निशाना बनाने के उद्देश्य से गोलीबारी की जा रही है.

सीमा पार करते हुए एक पाकिस्तानी नागरिक हुआ था गिरफ्तार

आपको बता दें कि कल सांबा जिले में एक पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया गया था. ये पाकिस्तानी सीमा की ओर से भारत की ओर आ रहा था. सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने उसे गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें- कोरोना का कहर: 24 घंटे में 26 हजार से अधिक नये संक्रमित, रिकवरी रेट में भी बढ़ोत्तरी

लगातार पाकिस्तान करता है सीमा पर कायराना हरकतें

आपको बता दें कि जब से मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया है तब से पाकिस्तान बौखला गया है और सेना उसके आतंकवादियों को भी जहन्नुम पहुंचा रही है. गौरतलब है कि पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन करके गोलीबारी करता रहता है. जून में संघर्ष विराम उल्लंघन के कुल 411 मामले सामने आए. मई में संघर्ष विराम उल्लंघन के 382, अप्रैल में 387, मार्च में 411, फरवरी में 366 और जनवरी में कुल 367 संघर्ष विराम उल्लंघन हुए हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़