दीदी के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा- टीएमसी का मतलब तू, मैं और करप्शन

मौजूदा समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के दौरे हैं. इस दौरान उन्होंने कृष्णा नगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए टीएमसी पर जमकर हमला बोला है. पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी अत्याचार का दूसरा नाम है. TMC का मतलब तू, मैं और करप्शन, विश्वासघात, भ्रष्टाचार और परिवारवाद है. इस पार्टी ने गरीबों को लूटने का काम किया है. ममता बनर्जी की TMC लोगों को गरीब बनाए रखना चाहती है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 2, 2024, 01:18 PM IST
  • 15,000 करोड़ की विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन
  • TMC के कामकाज से नाराज हैं बंगाल के लोगः PM मोदी
दीदी के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा- टीएमसी का मतलब तू, मैं और करप्शन

नई दिल्लीः मौजूदा समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के दौरे हैं. इस दौरान उन्होंने कृष्णा नगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए टीएमसी पर जमकर हमला बोला है. पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी अत्याचार का दूसरा नाम है. TMC का मतलब तू, मैं और करप्शन, विश्वासघात, भ्रष्टाचार और परिवारवाद है. इस पार्टी ने गरीबों को लूटने का काम किया है. ममता बनर्जी की TMC लोगों को गरीब बनाए रखना चाहती है. 

15,000 करोड़ की विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन 
रिपोर्ट्स की मानें, तो इस जनसभा में पीएम मोदी के साथ पश्चिम बंगाल भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी भी मौजूद थे. अपने इस दौरे पर पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में 15,000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया है. साथ ही पश्चिम बंगाल को पहला एम्स दिया है. 

TMC के कामकाज से नाराज हैं बंगाल के लोगः PM मोदी
TMC पर हमला बोलते हुए PM मोदी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अत्याचार, वंशवाद की राजनीति, विश्वासघात का पर्याय है और उनके कामकाज से तरीके से बंगाल के लोग नाराज हैं. यहां लोगों की संख्या को देखकर मुझे यह कहने का आत्मविश्वास मिल रहा है कि अबकी बार राजग सरकार, 400 पार. यह पश्चिम बंगाल में मेरा दूसरा दिन है. पिछले 2 दिनों में मुझे बंगाल के लिए विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने का अवसर मिला. 

एम्स-कल्याणी से खुश नहीं है टीएमसीः पीएम मोदी
पीएम मोदी ने ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि टीएमसी एम्स-कल्याणी से खुश नहीं. वे पर्यावरण मंजूरी को लेकर मुद्दा बना रही है. टीएमसी ने मां माटी मानुष का नारा दिया लेकिन उसके राज में माताएं-बहनें रो रही हैं. संदेशखाली की माताओं और बहनों ने टीएमसी सरकार से मदद की गुहार लगाई लेकिन उन्होंने दोषियों का साथ दिया. बंगाल में अपराधी तय करते हैं कि वे कब गिरफ्तार होना चाहते हैं.

ये भी पढ़ेंः Bengaluru Blast: रामेश्वरम कैफे में हुए IED धमाके में अब तक अधिकारियों के हाथ क्या लगा? 10 पॉइंट में समझें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़