मुलुगू. तेलंगाना में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भारतय राष्ट्र समिति और बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया कि तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की सरकार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रिमोट कंट्रोल से चला रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव का शासन प्रत्येक परिवार को नौकरी देने के अपने वादे को पूरा करने में विफल रहा है. यही वजह है कि तेलंगाना में 40 लाख से अधिक युवा बेरोजगार हो गए.


बीजेपी और बीआरएस पर साधा निशाना
प्रियंका गांधी ने कहा- एक तरफ बीआरएस सरकार है, जिसने शुरू में तेलंगाना की बात की थी लेकिन आज उन्होंने बीजेपी से 'हाथ मिला लिया' है और प्रधानमंत्री (नरेंद्र) मोदी रिमोट कंट्रोल से (तेलंगाना) सरकार चला रहे हैं.’


पार्टी के वादों पर विस्तार से की बात
प्रियंका ने कहा कि बीआरएस ने 'बंगारू तेलंगाना' (स्वर्णिम तेलंगाना) का वादा किया था, लेकिन उन्होंने अपने लिए आलीशान महल बनाए. उन्होंने 30 नवंबर के विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी द्वारा घोषित छह गारंटी पर भी विस्तार से बात की, जिसमें महिलाओं को 2,500 रुपये प्रति माह और 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देने का वादा शामिल है.


ये भी पढ़ें- कोयले से भी काला है ये खेल, राहुल ने इस शख्स को बताया महंगी बिजली का जिम्मेदार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.