Pune Porsche Accident: पुणे पोर्शे कांड में क्राइम ब्रांच का बड़ा एक्शन, आरोपी को बचाने वाले दो डॉक्टरों को किया गिरफ्तार

Pune porsche Accident: महाराष्ट्र के पुणे शहर में तीन करोड़ की पोर्शे कार में सवार एक नाबालिग लड़के ने मध्यप्रदेश के रहने वाले दो इंजीनियर अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा को रौंदकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. अब इस ममले में क्राइम ब्रांच ने दो डॉक्टरों को गिरफ्तार किया है. पढ़िए खबर विस्तार से...

Written by - Ansh Raj | Last Updated : May 27, 2024, 10:30 AM IST
Pune Porsche Accident: पुणे पोर्शे कांड में क्राइम ब्रांच का बड़ा एक्शन, आरोपी को बचाने वाले दो डॉक्टरों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली, Pune Porsche Accident Latest News: महाराष्ट्र के पुणे शहर में तीन करोड़ की पोर्शे कार में सवार एक नाबालिग लड़के ने मध्यप्रदेश के रहने वाले दो इंजीनियर अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा को रौंदकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में तब जाकर तुल पकड़ा, जब अदालत ने वारदात को अंजाम देने वाले नाबालिग लड़के को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने 15 दिनों तक पुलिस के साथ काम करने और साथ ही निबंध लिखने की शर्त पर जमानत दे दी थी. अब इस मामले में क्राइम ब्रांच ने बड़ा एक्शन लेते हुए दो डॉक्टरों को गिरफ्तार किया है. पढ़िए इन डॉक्टरों को किन आरोप के तहत क्राइम ब्रंच ने गिरफ्तार किया है. 

दो डॉक्टरों को किया गिरफ्तार 
शराब के नशे में धुत 17 साल के नाबालिग लड़के ने अपने बाप के नाम करीब तीन करोड़ की कीमत वाली पोर्शे कार से एमपी के रहने वाले दो इंजीनियर नीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा को रौंद दिया था. हादसे में दोनों ही मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. अब इस मामले में क्राइम ब्रांच ने एक्शन लेते हुए दो डॉक्टरों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक मेडिकल रिपोर्ट में गड़बड़ी करने और सबूतों से छेड़छाड़ करने के मामले में ही इन दोनों की गिरफ्तारी हुई है. 

आज कोर्ट में होगी पेशी
क्राइम ब्रांच की जानकरी के मुताबिक मेडिकल रिपोर्ट में गड़बड़ी करने और साथ ही  सबूतों से छेड़छाड़ करने के आरोप में डॉ. श्रीहरि हरलोर और डॉ. अजय तावरे को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच कर रही टीम अब यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर उन्होंने किसके कहने पर रिपोर्ट्स में छेड़छाड़ कर सबूत मिटाने की कोशिश की थी. बात दें कि क्राइम ब्रांच डॉक्टरों को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी.

कौन है नाबालिग आरोपी का पिता?
मध्यप्रदेश के रहने वाले दो इंजीनियर अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा को तीन करोड़ की पोर्शे कार से रौंदकर मौत के घाट उतारने वाले नाबालिग आरोपी के पिता का नाम विशाल अग्रवाल बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विशाल ब्रह्मा कॉर्प नाम की कंपनी के मालिक हैं और रियल एस्टेट डेवलपर हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक इस कंपनी के मुताबिक इस कंपनी की शुरुआत विशाल के परदादा ब्रह्मदत्त अग्रवाल ने की थी. इस कंपनी की संपत्ति लगभग 600 करोड़ के आसपास बताई जा रही है. बता दें कि ब्रह्मा मल्टीस्पेस और ब्रह्मा मल्टीकॉन है. इस फर्म ने शहर में 5 स्टार होटल के साथ-साथ शेरेटन ग्रांड और रेसीड़ेंसी क्लब जैसी इमारतों का भी निर्माण किया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़