लखनऊ: डुप्लीकेट सलमान खान गिरफ्तार, लगे हैं ये आरोप

अंसारी को अक्सर लखनऊ की सड़कों और स्मारकों पर इंस्टाग्राम के लिए रील बनाते हुए देखा गया है.  डुप्लीकेट सलमान खान अक्सर राह चलते बीच सड़क पर वीडियो रील बनाना शुरू कर देता था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2022, 10:00 AM IST
  • यूट्यूब पर 1.67 लाख फॉलोअर्स हैं
  • अंसारी के वीडियो के व्यूज लाखों में हैं
लखनऊ: डुप्लीकेट सलमान खान गिरफ्तार, लगे हैं ये आरोप

लखनऊ: लखनऊ पुलिस ने सलमान खान के डुप्लीकेट आजम अंसारी को शांति भंग करने के आरोप में हिरासत में लिया है. अंसारी रविवार को घंटाघर पर रील (लघु वीडियो) बना रहे थे और डुप्लीकेट सलमान खान को देखने के लिए सड़क पर भारी भीड़ जमा हो गई, जिससे भारी ट्रैफिक जाम हो गया. 

बाद में कुछ यात्रियों की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और अंसारी को हिरासत में ले लिया गया.  ठाकुरगंज पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 151 के तहत शांति भंग करने का मामला दर्ज किया है. घंटाघर पर वीडियो बनाते हुए ही आजम अंसार को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

सोशल मीडिया स्टार है डुप्लीकेट सलमान
सलमान खान के साथ-साथ उनके डुप्लीकेट आजम अंसारी की भी लोकप्रियता कम नहीं है. सोशल मीडिया पर उसके काफी चाहने वाले हैं. 

अंसारी को अक्सर लखनऊ की सड़कों और स्मारकों पर इंस्टाग्राम के लिए रील बनाते हुए देखा गया है. डुप्लीकेट सलमान खान अक्सर राह चलते बीच सड़क पर वीडियो रील बनाना शुरू कर देता था. यूट्यूब पर उनके 1.67 लाख फॉलोअर्स हैं. वहीं उसके व्यूज भी लाखों में हैं. हर वीडियो पर हजारों व्यू हैं. 

ये भी पढ़िए- पंजाब में ‘नींबू घोटाला’, मंत्री के आदेश पर हुई ये कार्रवाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़