मैसूर: शिक्षा विभाग ने कर्नाटक के मैसूर जिले के एच.डी.कोट शहर में एक छात्रा को किस करने के आरोप में एक स्कूल के प्रधानाध्यापक के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम (पॉक्सो) अधिनियम के तहत यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा मामला
स्कूल में अपने चैंबर में हेडमास्टर द्वारा लड़की को किस करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे लोगों में आक्रोश है. वीडियो वायरल होते ही ग्रामीणों और छात्रों ने आरोपी प्रधानाध्यापक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वीडियो को छात्रों ने एक खिड़की से शूट किया था. यह महसूस करने पर कि यह कृत्य किया जा रहा है, लड़की दूर चली जाती है और आरोपी खिड़की की ओर आ जाता है.


शिकायत के आधार पर प्रखंड शिक्षा अधिकारी (बीईओ) ने प्रधानाध्यापक द्वारा छात्रा के साथ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू करने की मांग की.
मामले पर एच.डी. कोटे थाना पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है और शिकायत की पुष्टि कर रहे हैं. आरोपी शिक्षक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-  सपा और भाजपा में क्या सबसे बड़ा फर्क है, सीएम योगी आदित्यनाथ ने बता दिया है 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.