सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी, गंगा राम अस्पताल में भर्ती, जानें कैसी है उनकी हालत

सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ गई है. कुछ दिन पहले ही उन्हें कोरोना हुआ था. उन्हें दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2022, 02:48 PM IST
  • कुछ दिन पहले ही हुई था कोरोना
  • सोनिया गांधी की हालत स्थिर है
सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी, गंगा राम अस्पताल में भर्ती, जानें कैसी है उनकी हालत

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हुई थीं. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. 

सुरजेवाला ने ट्वीट में लिखा, कांग्रेस अध्यक्ष, श्रीमती. सोनिया गांधी को आज कोविड से संबंधित समस्याओं के कारण गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसकी हालत स्थिर है और उसे निगरानी के लिए अस्पताल में रखा जाएगा. हम सभी कांग्रेसी पुरुषों और महिलाओं के साथ-साथ सभी शुभचिंतकों को उनकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हैं.

ईडी के सामने होना है पेश
ज्ञात हो कि, नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया गांधी से पूछताछ होनी है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी को समन जारी किया है. कोरोना संक्रमित होने के कारण सोनिया गांधी 8 जून को पेश नहीं हो गई थीं. अब उन्हें 23 जून को ईडी के सामने पेश होना है. 

ये भी पढ़िए- यूपी: नूपुर शर्मा के समर्थन में निकला जुलूस, पुलिस ने दर्ज किया ये केस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़