स्वाति मालीवाल ने किया ट्वीटः तलाक ले लिया है, यह सबसे दर्दनाक क्षण

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया, 'सबसे दर्दनाक क्षण तब होता है जब आपकी कहानी समाप्त होती है.  मेरा और नवीन (नवीन जयहिंद) का तलाक हो गया है. कभी-कभी सबसे अच्छे लोग एक साथ नहीं रह सकते. मैं हमेशा उसे याद करूंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 19, 2020, 12:28 PM IST
स्वाति मालीवाल ने किया ट्वीटः तलाक ले  लिया है, यह सबसे दर्दनाक क्षण

नई दिल्लीः महिलाओं और बच्चियों के विकास और उनके अधिकारों के लिए खड़ी होने वाली दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल इस वक्त खुद दुखद वेदना की शिकार हो गई हैं. आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का तलाक हो गया और अब वह शादीशुदा नहीं रहीं. उनका अपने पति नवीन जयहिंद से तलाक हो गया है.

बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी. स्वाति ने कहा कि उनकी परियों की कहानियों वाले दिन खत्म हो गए. उन्होंने कहा कि कई बार शानदार लोग भी साथ नहीं रह पाते हैं. उन्होंने कहा कि वह अपने पूर्व पति को बहुत याद करेंगी.

ट्वीट कर दी जानकारी
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बुधवार सुबह सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारी साझा की. स्वाति मालीवाल ने आम आदमी पार्टी के नेता नवीन जयहिंद से तलाक ले लिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी. स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया, 'सबसे दर्दनाक क्षण तब होता है जब आपकी कहानी समाप्त होती है.

मेरा और नवीन (नवीन जयहिंद) का तलाक हो गया है. कभी-कभी सबसे अच्छे लोग एक साथ नहीं रह सकते. मैं हमेशा उसे याद करूंगी. मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि हम और हमारे जैसे अन्य लोगों को इस दर्द से निपटने के लिए शक्ति प्रदान करें. 

आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं नवीन 
स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं. वर्ष 2015 में दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार बनने पर स्वाति मालीवाल को दिल्ली महिला आयोग का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था. स्वाति मालीवाल अक्सर अपने कामों को लेकर चर्चा में रहती हैं. बच्चियों से बलात्कार करने वालों को फांसी देने की मांग को लेकर बीते दिसंबर महीने में उन्होंने आमरण अनशन किया था.

लेकिन कुछ दिन बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. नवीन जयहिंद अन्ना आंदोलन के वक्त से ही अरविंद केजरीवाल के साथ जुड़े हैं और बाद में आम आदमी पार्टी में अहम पदों पर रहे.

BJP के 'श्रीराम', तो 'जय हनुमान' से AAP का 'राष्ट्र निर्माण'?

ट्रेंडिंग न्यूज़