Tamil Nadu: गर्लफ्रेंड के लिए जेंडर बदलवाया, फिर भी शादी से मुकरी तो जिंदा जलाया!

Transman Killed Girlfriend: चेन्नई में एक ट्रांससेक्शुअल ने अपनी गर्लफ्रेंड को जिंदा जला दिया. पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में ले लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है. लड़की शादी से मुकर गई थी, इसलिए की हत्या.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2023, 03:42 PM IST
  • शादी के लिए जेंडर चेंज करवाया
  • फिर शादी से मुकरी लड़की
Tamil Nadu: गर्लफ्रेंड के लिए जेंडर बदलवाया, फिर भी शादी से मुकरी तो जिंदा जलाया!

नई दिल्ली: Transman Killed Girlfriend: तमिलनाडु के चेन्नई में एक ट्रांससेक्शुअल शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी भी पहले लड़की हुआ करता था, फिर उसने जेंडर चेंज करवाया. हैरानी की बात ये है कि जिस लड़की से शादी करने के लिए जेंडर चेंज करवाया, उसी की हत्या कर दी. 

दोनों बचपन के सहपाठी
जानकारी के मुताबिक, 25 साल की आर. नंदिनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी, जो मदुरै की रहने वाली थी. उसके साथ पढ़ने वाली पंडी महेश्वरी से उसको प्रेम हुआ. दोनों बचपन से एकसाथ पढ़ते थे. फिर शादी करने का फैसला किया. इसके लिए पंडी महेश्वरी ने जेंडर चेंज करवा लिया और अपना नाम वेट्रीमारन रख लिया. वेट्रीमारन की उम्र 26 साल है.

ऐसे दिया अंजाम
सूचना के मुताबिक, वेट्रीमारन ने शनिवार को चेन्नई के दक्षिणी उपनगर केलांबक्कम के पास थलंबूर में शनिवार को आर. नंदिनी को जन्मदिन पर सरप्राइज देने की बात कही. फिर नंदिनी के आंखों पर पट्टी बांध दी. इसके बाद उसे जंजीरों से भी बांध दिया. फिर उसे जिंदा जला दिया.

क्यों की हत्या, जानें वजह
दावा है कि वेट्रीमारन ने नंदिनी के कहने पर ही जेंडर चेंज करवाया था. लेकिन फिर नंदिनी शादी से मुकर गई. इस पर वेट्रीमारन को गुस्सा आया. उसने नंदिनी को मारने का प्लान बनाया और योजना के हिसाब से ही हत्या को अंजाम दिया. उसने नंदिनी को बेरहम मौत देने का फैसला किया था और अंततः उसे जिंदा ही जला दिया. पुलिस ने वेट्रीमारन को न्यायिक हिरासत में ले लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है.  

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर को आतंकियों ने गोलियों से भूना, अजान देते हुए बनाया निशाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़