UP: पुलिस अधिकारी की बेटी से नशीला पदार्थ खिलाकर चलती कार में गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

10 दिसंबर की शाम को वजीरगंज थाने में इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कराया गया और आरोपी सत्यम को गिरफ्तार किया गया. उसकी निशान देही पर बाकी दो आरोपियों को भी पकड़ लिया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2023, 11:43 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया
UP: पुलिस अधिकारी की बेटी से नशीला पदार्थ खिलाकर चलती कार में गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सामूहिक बलात्कार के एक मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस उपायुक्त (पश्चिमी) राहुल राज ने संवाददाताओं को बताया कि 5 दिसंबर को 22 वर्षीय युवती को जबरन कार में बैठाकर उससे चलती कार में सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को सत्यम मिश्रा, सुहेल और असलम नामक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधिकारी की बेटी से हैवानियत
पीड़िता एक पुलिस अधिकारी की बेटी बताई जाती है. राज ने बताया कि लड़की का किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के मानसिक चिकित्सा विभाग में इलाज हो रहा था और आने-जाने के दौरान उसकी विश्वविद्यालय के बाहर चाय का ठेला लगाने वाले सत्यम नामक व्यक्ति से जान पहचान हो गई. उन्होंने बताया कि पिछली पांच दिसंबर को सत्यम और एंबुलेंस चलाने वाले उसके साथियों सुहेल तथा असलम ने मोबाइल फोन चार्ज करने के बहाने युवती को एक कार में बैठा लिया और उसे लखनऊ-अयोध्या राजमार्ग पर एक ढाबे में ले गए और वहां उसे कोई नशीली चीज खिला दी. 

सड़क किनारे छोड़ कर भागे
पुलिस उपायुक्त ने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने युवती को कार में बैठाया और उससे कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया. उसके बाद आरोपी पीड़िता को लखनऊ के पॉलीटेक्निक चौराहे के पास छोड़कर भाग गए. राज ने बताया कि लड़की की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी इसलिए पुलिस को घटना की फौरन सूचना नहीं दी गई. 

उन्होंने बताया कि 10 दिसंबर की शाम को वजीरगंज थाने में इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कराया गया और आरोपी सत्यम को गिरफ्तार किया गया. उसकी निशान देही पर बाकी दो आरोपियों को भी पकड़ लिया गया. उन्होंने बताया कि आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़