उत्तर प्रदेश: नोएडा के सेक्टर 79 में लगी भीषण आग, कई झुग्गियां जलकर राख

नोएडा के सेक्टर-79 की एक झुग्गी वाली बस्ती में भीषण आग लग गई. सुरक्षा एजेंसियों ने आग पर काबू पा लिया गया है और इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2022, 10:47 PM IST
  • स्लम एरिया में लगी गई भीषण आग
  • किसी के हताहत होने की सूचना नहीं
उत्तर प्रदेश: नोएडा के सेक्टर 79 में लगी भीषण आग, कई झुग्गियां जलकर राख

नई दिल्ली: नोएडा के सेक्टर-79 की एक झुग्गी वाली बस्ती में भीषण आग लग गई. सुरक्षा एजेंसियों ने आग पर काबू पा लिया गया है और इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. बता दें कि पिछले दिनों ग्रेटर नोएडा की एक फर्नीचर मार्केट में भी भीषण आग लगी थी. 

झुग्गियाों में लगी आग

समाचार एजेंसी एएनआई ने हाल ही में ट्वीट कर बताया कि नोएडा के सेक्टर-79 की एक झुग्गी वाली बस्ती में भीषण आग लग गई. सुरक्षा एजेंसियों ने आग पर काबू पा लिया गया है. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. हालांकि आग लगने के कारणों का पता किया जा रहा है. टीमें जांच में जुट गई है. 

आग को बुझा दिया गया है

जानाकारी के मुताबिक, थाना सेक्टर-113 क्षेत्रान्तर्गत सेक्टर-74 नोएडा में झुग्गी झोपड़ियों में लगी आग को पूर्ण रूप से बुझा दिया गया है और कोई जनहानि नहीं है. सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए फायर सर्विस की 6 वाटर टेंडर की मदद से आग को बुझाया गया. 

फर्नीचर मार्केट में लगी थी आग

बता दें कि इससे पहले 16 नवंबर को ग्रेटर नोएडा के तुगलकपुर गांव में स्थित फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लगी थी, जिसके कारण कई दुकानें जलकर राख हो गईं. हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं चला था, लेकिन बड़े नुकसान की आशंका जताई गई थी.

ये भी पढे़ं- नाना बने मुकेश अंबानी, बेटी ईशा ने जुड़वां बच्चों को दिया जन्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़