विदाई के बाद ससुराल के लिए निकली दुल्हन ने बीच रास्ते दूल्हे को ऐसे दिया चकमा, प्रेमी के साथ हो गई फरार

सात फेरे लेने के बाद दूल्हे के साथ ससुराल जा रही दुल्हन रास्ते से प्रेमी के साथ भाग गई. दुल्हन को किसी और के साथ भागता देख दूल्हे ने भी पीछा किया. यही नहीं आसपास काफी भीड़ भी इकट्ठी हो गई और हल्ला मच गया. यह मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले का है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 09:58 AM IST
  • उल्टी का बहाना करके रुकवाई कार
  • बाइक से प्रेमी के साथ फरार हुई दुल्हन
विदाई के बाद ससुराल के लिए निकली दुल्हन ने बीच रास्ते दूल्हे को ऐसे दिया चकमा, प्रेमी के साथ हो गई फरार

नई दिल्लीः सात फेरे लेने के बाद दूल्हे के साथ ससुराल जा रही दुल्हन रास्ते से प्रेमी के साथ भाग गई. दुल्हन को किसी और के साथ भागता देख दूल्हे ने भी पीछा किया. यही नहीं आसपास काफी भीड़ भी इकट्ठी हो गई और हल्ला मच गया. यह मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले का है.

उल्टी का बहाना करके रुकवाई कार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां के उत्तर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली युवकी की बारात आगरा के बमरौली से आई थी. धूमधाम से सभी रस्में पूरी हुईं. सात फेरे हुए, फिर विदाई के बाद दुल्हन कार से दूल्हे के साथ ससुराल जा रही थी. इसी बीच उसने नगला भाऊ के नजदीक कार रुकवाई. दुल्हन उल्टी आने का बहाना बनाकर कार से बाहर निकली थी.

बाइक से प्रेमी के साथ फरार हुई दुल्हन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वहां पहले से दुल्हन का प्रेमी बाइक पर इंतजार कर रहा था. इसके बाद दोनों बाइक से भाग निकले. लेकिन, दुल्हन को इस तरह किसी और लड़के के साथ भागते देख हल्ला मच गया. लोग इकट्ठा हो गए. दूल्हा भी यह देखकर हैरान हो गया, लेकिन उसने सीधे दोनों का पीछा किया.

दुल्हन पकड़ में आई, प्रेमी भाग निकला
दुल्हे ने पीछा कर दुल्हन को पकड़ लिया, लेकिन उसका प्रेमी भाग निकला. इसके बाद उत्तर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दंपती और उनके घरवालों को थाने ले आई. थोड़ी देर बाद दुल्हन के घरवाले भी थाने में पहुंच गए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों पक्षों के बीच अब समझौते के लिए बातचीत हो रही है.

स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार, थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल रही है. अगर मामले में तहरीर मिलती है तो केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़िएः Kuno Natinoal Park में छोड़े जाएंगे 12 चीते, दक्षिण अफ्रीका से इस दिन पहुंचेंगे पार्क

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़