यूपी के सीतापुर में छात्र ने प्रिंसिपल को तमंचे से मारीं गोलियां, कसूर इतना कि उसे डांट दिया था

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में 12वीं के छात्र ने प्रधानाचार्य को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि प्रधानाचार्य की डांट उसे इतनी बुरी लगी कि उसने तमंचे से गोली मार दी. उधर, प्रिंसिपल की हालत गंभीर बताई जा रही है. आरोपी छात्र फरार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 05:11 PM IST
  • प्रिंसिपल पर किया जानलेवा हमला
  • वारदात के बाद आरोपी हुआ फरार
यूपी के सीतापुर में छात्र ने प्रिंसिपल को तमंचे से मारीं गोलियां, कसूर इतना कि उसे डांट दिया था

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के सीतापुर में 12वीं के छात्र ने प्रधानाचार्य को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि प्रधानाचार्य की डांट उसे इतनी बुरी लगी कि उसने तमंचे से गोली मार दी. उधर, प्रिंसिपल की हालत गंभीर बताई जा रही है. आरोपी छात्र फरार है.

प्रिंसिपल पर किया जानलेवा हमला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सदरपुर थाना क्षेत्र के तहत आदर्श राम स्वरूप इंटर कॉलेज के छात्र ने प्रिंसिपल राम स्वरूप वर्मा पर जानलेवा हमला बोल दिया. शनिवार सुबह 8.30 बजे प्रिंसिपल अपने कमरे में बैठे थे. 

तीन गोलियां मारीं
इसी बीच आरोपी छात्र पहुंचा. उसने प्रिंसिपल को नमस्ते कहा. इसके बाद उसने अपना तमंचा निकाला. इसे देखकर प्रिंसिपल अपनी जान बचाकर भागने लगे. तभी छात्र ने गोली चला दी. उसने एक के बाद एक तीन गोलियां उन्हें मारी. प्रिंसिपल को कमर में पीछे की तरफ गोलियां लगीं. 

वारदात के बाद आरोपी फरार  
आरोपी छात्र तमंचे में फिर गोली लोड करने लगा तभी स्कूल के टीचर मौके पर पहुंचे. उन्हें देखकर वह भाग निकला. बताया जा रहा है कि वारदात के बाद आरोपी का परिवार भी फरार हो गया है. पुलिस टीम उनकी तलाश में लगी है.

छात्रों के बीच विवाद में प्रिंसिपल ने किया था हस्तक्षेप
बताया जा रहा है कि आरोपी का एक छात्र के साथ विवाद हो गया था. दोनों छात्रों में विवाद के बाद मारपीट हुई थी. आरोपी को प्रिंसिपल ने डांट लगाई थी और कहा जा रहा है कि प्रिंसिपल ने आरोपी छात्र को तमाचा भी जड़ा था.

बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र को प्रिंसिपल ने जब डांट लगाई थी तो बाहर आकर उसने स्टाफ के सामने धमकी दी थी कि वह कल आकर प्रिंसिपल को गोली मार देगा. बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र की उम्र 19 साल है.

यह भी पढ़िएः नोएडा: इंस्पेक्टर ने सीजीएसटी की महिला डिप्टी कमिश्नर को भेजा अश्लील मैसेज, गिरफ्तार

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़