कड़े में उंगली फंसाई, दूसरे हाथ से कॉलर पकड़ा... दारोगा का सिख युवक से अभद्रता का VIDEO वायरल

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले का एक अपुष्ट वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक सिख युवक के साथ दारोगा अभद्रता करते हुए नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2024, 01:44 PM IST
  • दारोगा पर हुई कार्रवाई
  • व्यापारियों ने की शिकायत
कड़े में उंगली फंसाई, दूसरे हाथ से कॉलर पकड़ा... दारोगा का सिख युवक से अभद्रता का VIDEO वायरल

नई दिल्लीः उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले का एक अपुष्ट वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक दारोगा सिख युवक का कॉलर और कड़ा पकड़े दिख रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि दारोगा आदर्श कॉलोनी चौकी प्रभारी संदीप पिलखवाल हैं जिनके खिलाफ कार्रवाई की गई है. 

दारोगा पर हुई कार्रवाई

वहीं एसएसपी उधम सिंह नगर मणिकांत मिश्रा ने कहा कि यातायात चेकिंग के दौरान अमर्यादित व्यवहार के लिए आदर्श कॉलोनी चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर किया गया है. ड्यूटी में लापरवाही और अनुशासनहीनता पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

 

वायरल वीडियो में दारोगा एक युवक के साथ अभद्रता करते नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो के वायरल होने के बाद गुरुवार को व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोला. उन्होंने जमकर नारेबाजी की. इसके बाद वे कोतवाली पहुंचे और घेराव करते हुए धरना प्रदर्शन किया. 

व्यापारियों ने की शिकायत

व्यापारियों ने आरोप लगाया कि दारोगा लोगों को पूछताछ के नाम पर रोककर परेशान करते हैं. यही नहीं ट्यूशन आने जाने वाले स्टूडेंट्स को भी परेशान करते हैं. इसके बाद गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा की गुरुद्वारा सिख सेंट्रल कमेटी के पदाधिकारियों ने एसएसपी से मुलाकात की और दारोगा की शिकायत की. एसएसपी ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देकर छोड़ दिया. 

पहले भी वीडियो हुए हैं वायरल

वहीं एसपी सिटी मनोज कात्यान ने गुरुवार को घटनास्थल का मुआयना किया. उन्होंने स्थानीय लोगों से मामले को लेकर पूछताछ की और सीसीटीवी फुटेज चेक किए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उक्त दारोगा के पहले भी बदसलूकी के वीडियो वायरल हुए हैं. इस घटना के बाद सिख समुदाय के लोगों में नाराजगी है.

यह भी पढ़िएः Haryana Chunav 2024: हरियाणा में डालना है 'सियासी डेरा', तो पहले लेना होगा इन 6 डेरों का आशीर्वाद!  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़