तेजस्वी यादव और गिरिराज सिंह के बीच Twitter पर जुबानी जंग, भड़के उपमुख्यमंत्री ने कही ये बात

केंद्रीय पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर 10 लाख रोजगार की बात को लेकर निशाना साधा. इसपर पलटवार करते हुए तेजस्वी ने कहा कि लंबी चोटी रखने से कोई ज्ञानी नहीं बन जाता।

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2022, 12:48 PM IST
  • भाजपा और आरजेडी के बीच जुबानी जंग
  • ट्विटर पर भिड़े तेजस्वी और गिरिराज सिंह
तेजस्वी यादव और गिरिराज सिंह के बीच Twitter पर जुबानी जंग, भड़के उपमुख्यमंत्री ने कही ये बात

नई दिल्ली. बिहर में नई सरकार बनते ही भाजपा और आरजेडी के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. इसी को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ट्विटर पर एक दूसरे से भिड़ गए. गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव का एक वीडियो शेयर करते हुए निशाना साधा, जिसपर तेजस्वी भड़क गए और उन्होंने वीडियो को अधूरा बताते हुए उनपर पलटवार किया.

दरअसल, गिरिराज सिंह ने 2020 के विधानसभा चुनाव के दौरान जी न्यूज के साथ तेजस्वी यादव का इंटरव्यू शेयर किया, जिसमें वो कह रहे हैं, '10 लाख रोजगार देने का जो हमने वादा किया था वह हम मुख्यमंत्री बनने पर पूरा करेंगे अभी तो हम उपमुख्यमंत्री हैं.' इसी पर तेजस्वी भड़क गए और उन्होंने अधूरा वीडियो शेयर करने को बेशर्म कृत्य बताते हुए वार किया.

तेजस्वी यादव ने लिखा है, 'श्रीमान जी, इतना बेशर्म मत बनिए. एक फुट लंबी चोटी रखने से कोई ज्ञानी नहीं बन जाता, जैसे आप रखते है. आप लोगों की इन चिरकुट हरकतों, एडिटेड वीडियो और सड़क छाप बयानों की बदौलत ही भाजपा की यह दुर्दशा है. इन बेचारों का बिहार में कोई चेहरा ही नहीं. बाकी इस पूरे वीडियो को सुनकर खुशी मनाईए.'

इससे पहले केंद्रीय पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा था कि बिहर के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देश के प्रधनमंत्री या उपराष्ट्रपति बनना चाहते थे. बता दें कि नीतीश कुमार ने हाल ही में एनडीए से अलग होकर अपने पुराने सहयोगी आरजेडी के साथ बिहार में नई सरकार बनाई है. उन्होंने बुधवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, जबकि तेजस्वी यादव नई सरकार में उपमुख्यमंत्री बने हैं.

यह भी पढ़िए- Weather Forecast: राजस्थान और मध्य प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी, जानें दिल्ली, यूपी, बिहर समेत अन्य राज्यों का हाल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़