दिल्ली के स्पा में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, स्वाति मालीवाल ने लगाए आरोप

स्पा सेंटर के 49 साल के मालिक बृज गोपाल और 48 साल के संदीप को गिरफ्तार किया गया है. मालीवाल ने यह भी बताया कि राष्ट्रीय राजधानी में खुलेआम वेश्यावृत्ति या सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 02:09 PM IST
  • मसाज पार्लर के मैनेजर और कस्टमर पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप
  • पीतमपुरा में एक मसाज पार्लर में काम करने वाली लड़की बनी शिकार
दिल्ली के स्पा में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, स्वाति मालीवाल ने लगाए आरोप

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में 22 वर्षीय एक महिला के साथ दो पुरुषों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. एक ट्वीट में, मालीवाल ने कहा कि पीड़िता दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में स्पा सेंटर में काम कर रही थी. उन्होंने कहा, 'ओशन स्पा' के मालिक और एक ग्राहक ने पहले पीड़ित महिला को नशे में धुत किया और उसके बाद कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष ने आगे कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने अभी तक इस घटना के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है. मालीवाल ने यह भी बताया कि राष्ट्रीय राजधानी में खुलेआम वेश्यावृत्ति या सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है.

क्या है पूरा मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मसाज पार्लर के मैनेजर और कस्टमर पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा है. दिल्ली के पीतमपुरा में एक मसाज पार्लर में काम करने वाली एक लड़की ने ये आरोप लगाया है. उसने बताया है कि उसके साथ 5 अगस्त को पार्लर के मैनेजर और एक ग्राहक ने रेप किया है. पुलिस के मुताबिक स्पा सेंटर के 49 साल के मालिक बृज गोपाल और 48 साल के संदीप को गिरफ्तार किया गया है. 

यह भी पढ़ें:  दिमाग खा गया अमीबा, व्यक्ति की हुई मौत, जानें क्या है ये अजीब मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़