नई दिल्ली. देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ आज यानी रविवार को एक बड़ा हादसा होते बच गया. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर की वाराणसी में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वाराणसी में योगी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग


यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चॉपर की वाराणसी में इमरजेंसी लैंडिंग की गई है. बताया जा रहा है कि पक्षी से हेलिकॉप्टर के टकराने के बाद इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. इस हादसे में योगी आदित्यनाथ पूरी तरह से सुरक्षित बताए गए हैं. 


वाराणसी से लखनऊ जा रहे थे योगी


मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सांसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे थे. वाराणसी से ही सीएम योगी को राजधानी लखनऊ के लिए उड़ान भरनी थी. वाराणसी से लखनऊ के लिए निकलते वक्त उनका होलिकॉप्टर एक पक्षी से टकरा गया. 


जिसके बाद वाराणसी में मौजूद सुरक्षा अधिकारियों द्वारा हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई.  बताया जा रहा है कि पक्षी से हेलिकॉप्टर के टकराने के बाद किसी हादसे की आशंका को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई. 


मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद योगी आदित्यनाथ वाराणसी के सर्किट हाउस में कुछ देर के लिए ठहरे थे. बताया जा रहा है कि, सीएम योगी स्टेट प्लेन के जरिए अब लखनऊ के लिए रवाना होंगे. लखनऊ में योगी आदित्यनाथ कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. बता दें कि आज किसी कार्यक्रम के सिलसिले में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री मोदी के सांसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर थे. 


यह भी पढ़ें: 'तीस्ता सीतलवाड़ के पीछे सोनिया गांधी का हाथ', BJP बोली- दिए गए थे इतने करोड़


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.