Nick Jonas: प्रियंका को किए पहले मैसेज पर बोले निक जोनस, 'ज्यादा कुछ याद नहीं मुझे पहले का'

Nick Jonas: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. हाल में एक चैट शो के दौरान निक ने बताया कि प्रियंका से मिलने से पहले का उन्हें कुछ याद नहीं है, साथ ही खुलासा किया उन्होंने पहली बार देसी गर्ल को क्या मैसेज किया था.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 18, 2023, 10:57 AM IST
  • निक जोनस ने किया बड़ा खुलासा
  • प्रियंका चोपड़ा को किए पहले मैसेज का किया खुलासा
Nick Jonas: प्रियंका को किए पहले मैसेज पर बोले निक जोनस, 'ज्यादा कुछ याद नहीं मुझे पहले का'

नई दिल्ली:Nick Jonas: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर और एक्टर निक जोनस की कैमिस्ट्री के लोग दीवाने हैं. चाहे कोई भी स्टेज हो देसी गर्ल निक जोनस की तारीफ किए बिना नहीं रहती हैं. लेकिन इस बार निक जोनस प्रियंका पर जमकर प्यार और तारीफ की बरसात की हैं. हाल ही में निक अपने भाई जो और केविन के साथ एक चैट शो में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के बारे में खुलकर बात की. 

निक ने खोले राज

शो में निक जोनस से एक फैन ने पूछा कि उन्होंने प्रियंका से पहले किसी को इस तरह डायरेक्ट मैसेज किया है और प्रियंका को पहली बार क्या मैसेज भेजा था. फैंस के इस सवाल का निक ने बड़ी खूबसूरती औक समझदारी के साथ जवाब दिया. निक ने कहा कि 'लाइफ में प्रियंका के आने से पहले का सब कुछ धुंधला गया है, मुझे पहले का कुछ याद नहीं है.'

क्या बोले निक

जब शो के होस्ट ने निक से पूछा कि उन्होंने प्रियंका को पहली बार क्या मैसेज भेजा था, तो निक ने अपना फोन चेक किया और कहा कि मुझे देखने दो. निक ने उस मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने पास रखा है. प्रियंका को भेजा हुआ पहला मैसेज उन्होंने सबके सामने पढ़कर सुना दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

निक ने प्रियंका से कहा था, 'हाय, मुझे पता है कि हमारे बीच बहुत सी चीजें कॉमन हैं, दोस्त भी कॉमन हैं, मुझे लगता है कि हमें मिलना चाहिए.' हालांकि निक को प्रियंका का जवाब हां में सुनकर काफी झटका लगा था.

प्रियंका मेरे लिए है बहुत खास

निक ने देसी गर्ल पर प्यार लुटाते हुए कहा कि भले ही मैने प्रियंका से पहले कई लोगों को हाय, हैलो कहा हो, लेकिन अब मेरी लाइफ में प्रियंका सबसे ज्यादा मैटर करती हैं. निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की लव स्टोरी किसी सपने से कम नहीं है. दोनों बिल्कुल अलग-अलग बैकग्राउंड से आने के बाद भी एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. प्रियंका और निक ने साल 2018 में शादी की थी. 

इसे भी पढ़ें: Reema Lagoo Death Anniversary: रीमा लागू ने बैंक की नौकरी छोड़ फिल्मों में आजमाई किस्मत, मां के किरदार से जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़