Aliens on Earth: अमेरिका के संपर्क में है एलियन: इजरायली रिसर्चर का दावा

इजराइल के एक बड़े वैज्ञानिक ने दावा किया है कि मंगल पर मौजूद हैं एलियंस उन्होंने अमेरिका के साथ कर रखा है गुप्त समझौता 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2020, 04:42 PM IST
  • असंभव लगते हैं दावेॉ
  • पृथ्वी के लोग अभी तैयार नहीं
  • किया गया है गैलेक्टिक फेडेरेशन का निर्माण
Aliens on Earth: अमेरिका के संपर्क में है एलियन: इजरायली रिसर्चर का दावा

नई दिल्ली.  एलियंस को लेकर ये खुलासा करने वाले इज़राइल के ये विशेषज्ञ हैं हैम इशेद.  जो  इजरायल के पूर्व अंतरिक्ष सुरक्षा प्रोग्राम के प्रमुख भी रहे हैं.  हैम इशेद ने अपने चौंकाने वाले दावे में बताया है कि हमारी धरती पर न सिर्फ एलियंस मौजूद हैं बल्कि वे अमेरिका और इजराइल सरकार के साथ मिलकर काम भी कर रहे हैं.

असंभव लगते हैं दावे हैम के

इजरायल के पूर्व अंतरिक्ष सुरक्षा प्रोग्राम के प्रमुख हैम इशेद के दावे पहली नजर में असंभव लगते हैं जिन पर विश्वास कर पाना आसान नहीं है. जहां तक इशेद का यह कहना कि 'एलियंस सच में मौजूद हैं' - सही लगता है किन्तु वे धरती पर छिपे हैं और मंगल ग्रह पर उनका एक अड्डा भी है - ये खुलासा हैरान कर देता है. सबसे मुश्किल है  हैम इशेद की इस बात पर भरोसा कर पाना की एलियंस अमेरिका तथा इजरायल के साथ संपर्क में हैं. 

पृथ्वी के लोग अभी तैयार नहीं 

 हैम इशेद को ये भी कहना है कि जो दावे उन्होंने किये हैं वो सही हैं और उनकी सच्चाई से राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप भी अच्छी तरह परिचित हैं. इशेद ने बताया कि एलियन्स की मौजूदगी वाली इस सच्चाई को इसलिए छुपाकर रखा गया है क्योंकि अभी मानव प्रजाति इस सच को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है.

ये भी पढे़ं. Mount Everest क्या नहीं रह गया सबसे ऊंचानेपाल दुनिया को बताएगा

किया गया है गैलेक्टिक फेडेरेशन का निर्माण

 हैम इशेद ने तीन दशक तक इजरायल के स्‍पेस सीक्योरिटी प्रोग्राम की जिम्मेदारी सम्हाली है. उन्होंने  इजरायली अखबार येदिओत अहरोनोत के साथ बातचीत के दौरान ये दावा किया कि एक गैलेक्टिक फेडरेशन का निर्माण किया गया है जिनका अमेरिका के साथ गुप्‍त समझौता है. इस समझौते के तहत मंगल ग्रह पर ये एलियन्स जमीन के अंदर एक अड्डा चला रहे हैं. इन एलियंस के बारे में राष्ट्रपति ट्रम्प खुलासा करने ही वाले थे कि उन पर दबाव बनाकर एलियंस ने उन्हें रोक दिया था. 

ये भी पढ़ें.लंदन में किसान आंदोलनप्रदर्शन के दौरान दिखे खालिस्तानी झंडे

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़