रंगीले सलमान की रंगीली पार्टी -मालदीव मे मनाया महा-जश्न

साढ़े तीन अरब रुपये का होटल और उस होटल में सुन्दरियां और सुरा भी..करा लिया बुक एक पूरा आईलैन्ड.. बड़ी शाही किस्म की पार्टी कर डाली सऊदी के प्रिन्स सलमान ने मालदीव में..   

Written by - Parijat Tripathi | Last Updated : Oct 13, 2020, 02:17 PM IST
    • एक किताब में हुआ खुलासा
    • पांच साल पहले हुई थी महा-पार्टी
    • सारे मजे शामिल थे इस पार्टी में
रंगीले सलमान की रंगीली पार्टी -मालदीव मे मनाया महा-जश्न

नई दिल्ली.   दुनिया भर में कोरोना वायरस अभी अपने संक्रमण की महामारी को फैलाने में लगा है और तो और सऊदी अरब भी अभी कोरोना-मुक्त नहीं हुआ है किन्तु सऊदी के प्रिंस सलमान की बला से. उनको किसी का डर नहीं, कोरोना का तो बिलकुल नहीं. वे ऐसा कर सकते हैं क्योंकि अपनी शाही जिन्दगी वे अपने रंगीले अन्दाज में जीते हैं. जानकारी मिली है कि उन्होंने मालदीव में जा कर एक शानदार रंगीली पार्टी का आयोजन किया था.  

किताब में हुआ खुलासा 

शाही ज़िंदगी जीने के शौक़ीन सऊदी के प्रिंस सलमान की हर चीज़ में शाही रंग नज़र आता है भले ही दुनिया के कई लोगों की आंखों को सलमान का शाही रंग न सुहाए..प्रिंस सलमान परवाह किसी की नहीं करते. उनकी रंगीन ज़िंदगी को लेकर एक किताब में दावा किया गया है कि मालदीव के एक आइलैंड में प्रिंस सलमान ने एक भव्य पार्टी का आयोजन किया था और उसमें उनके साथ जश्न मनाया था कई देशों से आई हुई टॉप मॉडल्स ने. प्रिंस को लेकर लिखी गई इस किताब का नाम है - ब्‍लड एंड ऑयल: मोहम्‍मद बिन सलमान रूदलेस क्‍वेस्‍ट फॉर ग्‍लोबल पॉवर.   

पांच साल पहले हुई थी पार्टी 

किताब के दावे के अनुसार वर्ष 2015 में हुई थी प्रिंस सलमान की ये शाही पार्टी मालदीव के आइलैंड में जिसमें आया था दुनिया का सबसे महंगा डीजे. इतना ही नहीं, अपनी इस पार्टी के लिए  प्रिंस ने पूरे द्वीप को ही बुक कर लिया था. इस भव्य पार्टी में खाड़ी देशों से प्रिंस के करीबी कुछ दर्जन अतिथि भी सम्मिलित हुए थे. इन अतिथियों को प्रसन्न करने के लिए ब्राजील, रूस और दुनिया के अलग-अलग हिस्‍सों से डेढ़ सौ सुंदरियों को शामिल किया गया था. 

सारे मजे शामिल थे इस पार्टी में 

ये किताब बताती है कि अतिथियों के लिए हर तरह के आनंद की व्यवस्था इस पार्टी में की गई थी. पार्टी को चार चांद लगाने के लिए अमेरिका के मायामी से एक नामी रैपर को बुलाया गया था और  कोरियाई पॉप स्टार भी इस जश्न की शोभा बने. आइलैंड में सभी अतिथि रात भर पार्टी करते थे और दिन भर सोया करते थे. 50 करोड़ डॉलर की एक फाइव स्‍टार यॉच भी बुक हुई थी जिसके ऊपर दो हेलीपैड थे और उसके भीतर मूवी थिएटर तथा पानी के अंदर से समुद्र देखने की ख़ास सुविधा प्रदान की गई थी.

ये भी पढ़ें:   सावधान, ऑनलाइन बिल्ली खरीदने पर घर आ सकता है बाघ का बच्चा

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में.

डाउनलोड करिए ज़ी हिंदु स्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link -

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link -

https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़