Happy Bday Deepika: दिवगंत एक्टर गुरु दत्त से दीपिका का है खास रिश्ता

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल दीपिका पादुकोण आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. दीपिका के बारे में बहुत कम लोग ही यह जानते हैं कि जन्म से ही दीपिका के अंदर एक्टिंग के जीन्स थे. 

1 /5

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. दीपिका के बारे में बहुत कम लोग ही यह जानते हैं कि जन्म से ही दीपिका के अंदर एक्टिंग के जीन्स थे. 

2 /5

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दिवंगत एक्टर गुरु दत्त (Guru Dutt) की रिश्तेदार है. गुरु दत्त का असली नाम वसंत पादुकोण था.

3 /5

दीपिका (Deepika Padukone) के पिता प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी थे. उन्होंने देश के नाम कई मॉडल किए.

4 /5

दीपिका (Deepika Padukone) भी अपने पिता की तरह खेल में दिलचस्पी रखती थीं. इतना ही नहीं एक्टिंग से पहले दीपिका बैडमिंटन खेला करती थी और वह नेशनल लेवल पर खेल चुकी हैं.

5 /5

दीपिका (Deepika Padukone) ने भले ही फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) से फिल्मों में एंट्री की लेकिन इससे पहले उन्हें हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का अल्बम नाम है तेरा में देखा गया था. इस गाने की शूटिंग के दौरान ही फराह खान की नजर दीपिका पर पड़ी और उन्होंने दीपिका को अपनी फिल्म के लिए चुना.