बेतुकी बातों से सुर्खियों में रहने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप

डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेतुके बयानों के चलते मीडिया में छाए रहते हैं और एक बार फिर से वह चर्चा में है. लेकिन इस बार अपने बयानों से नहीं बल्कि एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

1 /5

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट की वजह से अकसर लाइम लाइट में रहते थे और एक बार फिर वह मीडिया कवरेज मे हैैं. पर इस बार  उन पर एक भारी मुश्किल आ पड़ी है. उनके खिलाफ एक्ट्रेस पायल घोष  (Payal Ghosh) ने गंभीर आरोप लगाया है.  

2 /5

एक्ट्रेस पायल घोष  (Payal Ghosh)  का आरोप है कि अनुराग कश्यप ने उनका यौन शोषण किया है. इस तरह का आरोप लगाते हुए अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री कार्यालय से मदद मांगी है.  

3 /5

पायल  (Payal Ghosh) ने ट्वीट किया, 'अनुराग ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया. पायल ने इसमें पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा, 'कृपया इस पर एक्शन लें और देश को इस शख्स का असली चेहरा दिखाएं. मुझे पता है यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है. प्लीज मेरी मदद कीजिए. 

4 /5

यौन शोषण का आरोप लगाते हुए पायल  (Payal Ghosh)  ने दावा किया है कि बॉलीवुड में फिल्म निर्माताओं और अभिनेत्रियों के बीच शारीरिक संबंध पूरी स्थिति के बारे में उन्हें सहज बनाने के लिए फिल्म उद्योग में बहुत आम हैं.  पायल को मदद के लिये NCW ने हाथ बढ़ाया है.

5 /5

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी पायल (Payal Ghosh) को सपोर्ट किया है और कहा कि हर एक आवाज जरूरी है. इसके साथ ही कंगना ने अनुराग कश्यप (Anurag Kahyap)  की गिरफ्तारी की मांग की है.